scriptआबकारी पुलिस ने जब्त किए देशी शराब के 290 पव्वे | Excise police confiscated country liquor | Patrika News
टोंक

आबकारी पुलिस ने जब्त किए देशी शराब के 290 पव्वे

झिलाय गांव में सहायक जिला आबकारी अधिकारी देवेंद्र कौर के नेतृत्व में बुधवार को अवैध देशी शराब के 290 पव्वे जब्त किए गए हैं। पेट्रोलिंग ऑफि सर रामसहाय ने बताया कि झिलाय में सीमेंट ईंट प्लांट के सामने राजेन्द्र नायक अवैध शराब का बेचान व भण्डारण की सूचना पर आबकारी थाना निवाई का जाप्ता के सूचित स्थान पर पहुंचा और दबिश दी।

टोंकJul 07, 2021 / 05:49 pm

pawan sharma

आबकारी पुलिस ने जब्त किए देशी शराब के 290 पव्वे

आबकारी पुलिस ने जब्त किए देशी शराब के 290 पव्वे

निवाई. झिलाय गांव में सहायक जिला आबकारी अधिकारी देवेंद्र कौर के नेतृत्व में बुधवार को अवैध देशी शराब के 290 पव्वे जब्त किए गए हैं। पेट्रोलिंग ऑफि सर रामसहाय ने बताया कि झिलाय में सीमेंट ईंट प्लांट के सामने राजेन्द्र नायक अवैध शराब का बेचान व भण्डारण की सूचना पर आबकारी थाना निवाई का जाप्ता के सूचित स्थान पर पहुंचा और दबिश दी।
जहां पर 2 प्लास्टिक कट्टों में रखे 290 पव्वे देशी शराब के भरे हुए मिले ,जिन्हें जब्त कर लिया गया। नारेडा ने बताया कि बिना लाइसेंस के शराब बेचने पर अवैध शराब बिक्री में अभियोग दर्ज किया गया। तथा आरोपी राजेन्द्र पुत्र शिवराज नायक निवासी झिलाय मौके से फरार हो गया।

होटल में मिले अंग्रेजी शराब के पव्वे

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 के रानीपुरा (नयागांव) स्थित होटल से पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब के दर्जनों पव्वे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया की आरोपी रानीपुरा (नयागांव) निवासी हरिसिंह पुत्र अम्बालाल मीणा है।
उन्होंने बताया की गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर होटल के काउंटर की तलाशी लेने पर उसमें रखे अंग्रेजी शराब के 48 पव्वे मिले, मौके पर मौजूद आरोपी हरिसिंह से की पूछताछ में संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर शराब के पव्वे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
अवैध बजरी से भरे पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

निवाई. अवैध बजरी कारोबारियों के विरुद्ध बुधवार सुबह पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशों पर कार्रवाई कर अवैध बजरी भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर पांच जनों को रैकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।सदर थानाधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गांव सुनारा से बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को रुकवाया तो चालक पुलिस को देखकर ट्रैक्टर रास्ते में छोडकऱ भाग छूटा।
ट्रैक्टर में अवैध बजरी भरी होने पर जब्त कर पुलिस थाने लाकर खड़ा करवा दिया। जहां अवैध बजरी खनन व परिवहन करने के मामले में ट्रैक्टर चालक व मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
इसी प्रकार अवैध बजरी की रैकी करने के मामले में राजेंद्र पुत्र सूजाराम मीणा निवासी पंवालिया मुहाना जयपुर, कृष्ण कुमार पुत्र लादूराम मीणा निवासी कुशालपुरा कोटखावदा, देवेश पुत्र सत्यनारायण गुर्जर निवासी ककराज खुर्द, रामस्वरूप पुत्र भूराराम मीणा निवासी बावनपुरा और बाबूलाल पुत्र प्रेमचंद्र रैगर निवासी पंवालिया मुहाना जयपुर को गिरफ्तार किया है। तथा इनसे तीन मोटरसाइकिल बिना कागजात की जब्त की गई है।

Hindi News / Tonk / आबकारी पुलिस ने जब्त किए देशी शराब के 290 पव्वे

ट्रेंडिंग वीडियो