scriptविद्युत व्यवस्था हुई बाधित, ग्रामीणों ने जताया विरोध | Electricity system disrupted, villagers protested | Patrika News
टोंक

विद्युत व्यवस्था हुई बाधित, ग्रामीणों ने जताया विरोध

झाड़ली गांव में आए दिन विद्युत व्यवस्था बाधित होने से परेशान ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बुधवार को चौराहे पर एकत्रित होकर बिगड़ी व्यवस्था पर विरोध प्रदर्शन कर अधिकारी व कर्मचारी पर अभद्र व्यवहार पर आरोप लगा विद्युत विभाग अधिकारी नाम भेजा ज्ञापन सरपंच को सौंपा गया।

टोंकAug 12, 2021 / 08:16 am

pawan sharma

विद्युत व्यवस्था हुई बाधित, ग्रामीणों ने जताया विरोध

विद्युत व्यवस्था हुई बाधित, ग्रामीणों ने जताया विरोध

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के झाड़ली गांव में आए दिन विद्युत व्यवस्था बाधित होने से परेशान ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बुधवार को चौराहे पर एकत्रित होकर बिगड़ी व्यवस्था पर विरोध प्रदर्शन कर अधिकारी व कर्मचारी पर अभद्र व्यवहार पर आरोप लगा विद्युत विभाग अधिकारी नाम भेजा ज्ञापन सरपंच को सौंपा गया।

मंगलवार मध्यरात को फाल्ट आने पर कारण विद्युत व्यवस्था सुबह तक बाधित रहने से परेशान ग्रामीण एकत्रित हो गए। पूर्व उपप्रधान कपूर चन्द जैन ने बताया कि देवल व झाडली पंचायतों के गांवों में आए दिन विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण रात भर ग्रामीण परेशान रहते है, साथ ही बताया कि विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण पूर्व में भी पोर्टल पर शिकयत दर्ज कराया गया था, लेकिन निस्तारण नहीं हुआ।
ज्ञापन में सरपंच सत्यनारायण,जीएसएस अध्यक्ष नाथू सांगवा, कमलेश प्रजापत सावर लाल शर्मा, पृथ्वी सिंह समेत कई ग्रामीण मौजूद थे। मामले में कनिष्ठ अभियंता संजीव ने बताया कि मंगलवार मध्यरात को ट्रांसफार्मर में फाल्ट आने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई थी। कर्मचारियों ने मरम्मत कार्य कर सुबह करीब दो बजे विद्युत आपूर्ति सुचारु हो गई। ग्रामीणों का अभद्र व्यवहार आरोप निराधार है।
कंटेनर रखकर किया अतिक्रमण
टोंक. लावा गांव के बाजार स्थित तालाब की पाळ पर प्रभावशाली लोगों ने कंटेनर रखकर अतिक्रमण कर लिया। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिला कलक्टर, उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार और डिग्गी थाने में की है। इसमें गांव के राजेश पाराशर, प्रेमचंद साहू, भंवरलाल आदि ने बताया कि गांव के मुख्य बाजार में गैर मुमकीन तालाब की पाळ है। इस पर कुछ प्रभावशाली लोग अतिक्रमण कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने इसे हटाने की मांग की है।

Hindi News / Tonk / विद्युत व्यवस्था हुई बाधित, ग्रामीणों ने जताया विरोध

ट्रेंडिंग वीडियो