scriptRajasthan News : मां के आंचल से गिरा बच्चा, पल भर में हो गई 8 महीने के बच्चे की मौत…बिलख पड़ी मां | eight month old child was dragged to death from the mothers lap due to car collision died | Patrika News
टोंक

Rajasthan News : मां के आंचल से गिरा बच्चा, पल भर में हो गई 8 महीने के बच्चे की मौत…बिलख पड़ी मां

Rajasthan News : निवाई शहर में बड़ी के मंदिर के पास कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार आठ माह के मासूम बच्चे की मौत हो गई।

टोंकJul 07, 2024 / 09:39 am

Kirti Verma

Tonk News : निवाई शहर में बड़ी के मंदिर के पास कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार आठ माह के मासूम बच्चे की मौत हो गई। थानाधिकारी हरिराम वर्मा ने बताया शनिवार की दोपहर करीब बारह बजे गांव मूंडिया से आठ माह के बीमार बच्चे को लेकर मां आशा गुर्जर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने भाई धर्मराज गुर्जर के साथ राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए आ रही थी।
यह भी पढ़ें

खड़े ट्रक में घुसी कार, पति-पत्नी की मौत…मोबाइल से वीडियो बनाते रहे लोग, टूटती चली गई सांसों की डोर

इसी दौरान शहर में जयपुर रोड़ स्थित बड़ी के मंदिर के पास पीछे चल रही कार चालक ने मोटरसाइकिल के जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मां की गोद से उछलकर आठ माह का आयुष दूर जा गिरा। उछलकर गिरने से बच्चा गंभीर घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस से तत्काल सीएचसी लेकर आए। जहां उसकी हालात चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सवाईमानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसों में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

एम्बुलेंस से जयपुर ले जाते समय रास्ते में आयुष गुर्जर (8) पुत्र लड्डूलाल गुर्जर निवासी हाडी कला थाना बरोनी ने दम तोड़ दिया। परिजन बच्चे के शव को वापस राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निवाई लेकर आए और बालक के शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर थाने में सुरक्षित खड़ा करवा दिया। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे के मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। उक्त मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

Hindi News / Tonk / Rajasthan News : मां के आंचल से गिरा बच्चा, पल भर में हो गई 8 महीने के बच्चे की मौत…बिलख पड़ी मां

ट्रेंडिंग वीडियो