scriptराजस्थान में पेपर लीक पर सीएम भजनलाल का बड़ा बयान, बताया अब किसकी बारी… | CM Bhajan Lal big statement on paper leak in Devli, Tonk | Patrika News
टोंक

राजस्थान में पेपर लीक पर सीएम भजनलाल का बड़ा बयान, बताया अब किसकी बारी…

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले पेपर लीक पर सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर पेपर लीक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टोंकApr 07, 2024 / 10:44 am

Anil Prajapat

cm_bhajanlal_sharma_road_show_in_devli.jpg

टोंक। राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले पेपर लीक पर सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर पेपर लीक को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम भजनलाल ने कहा कि अभी तो नकल करने वालों को गिरफ्तार किया गया है। अब नकल का ठेका लेने वालों की बारी है।

सीएम भजनलाल शर्मा ने शनिवार शाम को टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर जौनापुरिया के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जनता से अबकी बार 400 पार तथा अबकी बार फिर मोदी सरकार के नारे लगाकर समर्थन मांगा। इस मौके पर सीएम भजनलाल ने कहा कि हमने वादा किया था कि राजस्थान में सरकार बनते ही पेपर लीक की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा। सत्ता में आते ही हमने अपने वादे को पूरा कर दिया है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में आज राजनाथ और योगी भरेंगे हुंकार, इन 5 जगह करेंगे चुनावी सभा, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल

उन्होंने कहा कि पेपर लीक नकल माफिया युवाओं की आंखों में आसूं लाए थे, उनके सपनों को बर्बाद किया था। हमने एसआईटी का गठन कर इनके खिलाफ कार्रवाई की। अब तक 85 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब नकल के ठेकेदारों की बारी है। कितना भी बड़ा व्यक्ति हो छोड़ा नहीं जाएगा।

 

जिले के देवली में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर जौनापुरिया के समर्थन में सीएम भजनलाल शर्मा ने शनिवार शाम रोड शो किया। रोड शो पेट्रोल पंप चौराहे से ममता सर्किल चौराहे तक करीब दो किमी लंबा रहा। रास्ते में जगह-जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। सीएमशर्मा निर्धारित समय से करीब सवा घंटे देरी से पहुंचे। हैलीपेड से वो सीधे पेट्रोल पंप चौराहे पर पहुंचे और मंच पर चढ़कर बिना रुके तुरन्त वापस खुली कार में आ गए। दो किमी लंबा रोड शो नगर पालिका, बस स्टैंड, छतरी चौराहा से ममता सर्किल तक करीब एक घंटे में पहुंचा।

Hindi News/ Tonk / राजस्थान में पेपर लीक पर सीएम भजनलाल का बड़ा बयान, बताया अब किसकी बारी…

ट्रेंडिंग वीडियो