scriptपरिवार गया मय्यत में, पिछे से सूने मकान से लाखों की नगदी ओर जेवरात चोरी | Cash and jewelery worth lakhs stolen from an abandoned house | Patrika News
टोंक

परिवार गया मय्यत में, पिछे से सूने मकान से लाखों की नगदी ओर जेवरात चोरी

पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के शेखों का मौहल्ला में सूने मकान से अज्ञात चोर सोने-चांदी के आभूषण एवं छह लाख रुपए की नगदी चोरी करके फरार हो गए।
 

टोंकApr 13, 2024 / 02:59 pm

pawan sharma

परिवार गया मय्यत में, पिछे से सूने मकान से लाखों की नगदी ओर जेवरात चोरी

परिवार गया मय्यत में, पिछे से सूने मकान से लाखों की नगदी ओर जेवरात चोरी

पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के शेखों का मौहल्ला में सूने मकान से अज्ञात चोर सोने-चांदी के आभूषण एवं छह लाख रुपए की नगदी चोरी करके फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह मौहल्ले वालों ने गेट खुला होने तथा ताला टूटा पड़ा देखा तो घटना का पता लगा। जिन्होंने पुलिस एवं मकान मालिक को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार वन विभाग से रेंजर की पोस्ट से गत वर्ष सेवानिवृत्त हुए पुरानी टोंक शेखों का मौहल्ला निवासी मोहम्मद राशिद पांच दिन पूर्व अपने बड़े भाई की मौत होने से परिवार सहित जयपुर गए हुए थे। कई दिनों से मकान सूना दिखाई दिया तो अज्ञात बदमाशों ने मुख्य गेट सहित अंदर के चार कमरों के ताले व कुंदियां तोड़ करके चोरी की वारदात की।
शुक्रवार की सुबह मौहल्ले वालों की सूचना के बाद पुरानी टोंक पुलिस थानाधिकारी उदयवीर सिंह, हैड कानिस्टेबल रामेश्वर वहां पहुंचे तथा जयपुर से आए मोहम्मद राशिद की ***** रेहाना परवीन एवं परिजनों की मौजूदगी में मकान का मुआयना किया तो आलमारी के ताले टूट पड़े थे तथा सारा सामान बिखरा हुआ था।
मकान मालिक की ***** रेहाना परवीन की तरफ से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक 6लाख रुपए नगद के अलावा 8 तोला सोने के दो सेट, 4 जोड़ी कड़े चांदी के, 2 जोड़ी पायल, 6 अंगूठी चांदी की, 2 लोंग सोने की, 2 तोला की 4 सोने की अंगूठी, 4 जोड़ी छोटी बाली सोने की, 2 लेडीज घड़ी, 2 चैन सोने की, 1 सोने की नथ, 1 सोने का मंगलसूत्र आदि सामान चोरी होना बताया गया है।
इधर पुलिस ने एमओयू व एफएसएल टीम की मदद से घटना स्थल से साक्ष्य जुटाकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की है। वही शेखों का मौहल्लावासियों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर चोरी की वारदात पर नाराजगी जताते हुए चोरों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन में सीसीटीवी कैमरे लगाने एवं रोड़ लाईट नही होने से असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगे होने का भी ज्ञापन में जिक्र किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqs86

Hindi News/ Tonk / परिवार गया मय्यत में, पिछे से सूने मकान से लाखों की नगदी ओर जेवरात चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो