scriptतमन्ना भाटिया की अंगूठी में जड़ा है दुनिया का 5वां सबसे महंगा हीरा, साउथ सुपरस्टार की पत्नी से मिला था गिफ्ट | Tamannaah Bhatia owns world 5th largest diamond worth 2 Crore | Patrika News
टॉलीवुड

तमन्ना भाटिया की अंगूठी में जड़ा है दुनिया का 5वां सबसे महंगा हीरा, साउथ सुपरस्टार की पत्नी से मिला था गिफ्ट

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को 2019 में ये गिफ्ट तब मिला था, जब उपासना उनकी एक्टिंग की फैन हो गई थीं।

Jul 25, 2023 / 02:11 pm

Rizwan Pundeer

Tammanna Bbhatia

तमन्ना भाटिया अपनी अंगूठी को दिखाते हुए।

Tamannaah Bhatia Owns World’s 5th Largest Diamond: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशन दोनों के लिए चर्चा में हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया के पास कुछ नायाब चीजों का कलेक्शन भी है। इसमें एक खास तरह का हीरा भी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए से ज्यादा है। ये हीरा उनको साउथ स्टार रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी से गिफ्ट में मिला है।

तमन्ना ने साल 2019 में आई फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में काम किया था। ये फिल्म रामचरण के प्रोडक्शन हाउस में बनी थी और इसमें लीड रोल में उपासना के ससुर चिरंजीवी थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान उपासना कामिनेनी और तमन्ना भाटिया में दोस्ती हो गई थी। फिल्म रिलीज हुई तो कामयाबी के झंडे गाड़ दिए। उपासना को तमन्ना का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने एक शानदार हीरे की अंगूठी एक्ट्रेस को गिफ्ट की। जिसमें जड़े हीरे की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा है।
tamanna_vijay.jpg

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में आई वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में काम किया है। इसमें उनके साथ एक्टर विजय वर्मा हैं। विजय वर्मा के साथ उनके अफेयर की खबरें भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दोनों के जल्दी ही शादी करने की भी बात कही जा रही है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / तमन्ना भाटिया की अंगूठी में जड़ा है दुनिया का 5वां सबसे महंगा हीरा, साउथ सुपरस्टार की पत्नी से मिला था गिफ्ट

ट्रेंडिंग वीडियो