script1 मिनट के रोल के लिए बेटी से इस एक्टर ने चार्ज किए 1 करोड़, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान | superstar rajnikanth charges rupees 1 crore per minute for 40 minute role in lal salaam from his daughter Soundarya Rajinikanth | Patrika News
टॉलीवुड

1 मिनट के रोल के लिए बेटी से इस एक्टर ने चार्ज किए 1 करोड़, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म लाल सलाम में नजर आने वाले हैं। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। वहीं अब फिल्म में रजनीकांत की फीस भी काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Feb 08, 2024 / 03:18 pm

Riya Chaube

rajinikanth_in_lal_salaam.jpg
रजनीकांत की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं इस समय फैंस ‘लाल सलाम’ की रिलीज को लेकर एक्ससाइटेड हैं। फिल्म का अभी टीजर ही रिलीज हुआ है। लाल सलाम में रजनीकांत कैमियो करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है। रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए भारी फीस ली है। जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं।

40 मिनट में कमाए करोड़ों
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रजनीकांत का लाल सलाम में 30-40 मिनट का रोल है। जिसके लिए उन्होंने पर मिनट के हिसाब से चार्ज किया है। रजनीकांत ने ना फिल्म में एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने फिल्म के डायलॉग्स में भी मदद की थी।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज
लाल सलाम की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें विष्णी और विक्रांत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


यह भी पढ़ें

इमरान हाश्मी की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘टाइगर 3’ के बाद इस फिल्म में करेंगे काम




Hindi News / Entertainment / Tollywood / 1 मिनट के रोल के लिए बेटी से इस एक्टर ने चार्ज किए 1 करोड़, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो