scriptसाउथ एक्ट्रेस Samantha Prabhu की बोल्डनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें | South Actress Samantha Prabhu Bold Photo Viral | Patrika News
टॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस Samantha Prabhu की बोल्डनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

साउथ फ़िल्म की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा प्रभु अक्सर अपने लुक से सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। अपनी शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में राज करती हैं सामंथा प्रभु। साउथ फ़िल्म की टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में आती है सामंथा प्रभु। देखे अभिनेत्री के बोल्ड अवतार।

Mar 06, 2022 / 11:08 am

Manisha Verma

South Actress Samantha Prabhu Bold Look

South Actress Samantha Prabhu Bold Look

सामंथा प्रभु की सोशल मीडिया की बात करें तो अभिनेत्री ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें साझा कर रखी हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे। अभिनेत्री अपनी बेहद ख़ास अंदाज़ से लोगों के दिलों पर राज किया करती हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुकी है सामंथा प्रभु।
सामंथा प्रभु को किसी पह्चान की ज़रूरत नहीं हैं। साउथ फ़िल्म में बेहद कम समय में अभिनेत्री ने अपने करियर को इस मुक़ाम पर पहुंचाया है जिस मुक़ाम पर पहुंचना इतना आसान नहीं होता। सोशल मीडिया की बात करें तो सामंथा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है वो अपने फ़ैन्स के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहती हैं।
उनकी सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी तस्वीर को देखकर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सामंथा कितनी ज़्यादा बोल्ड और ख़ूबसूरत हैं। सामंथा अपने फ़ोटो उसके साथ अपने वीडियोस भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया करती हैं। एक्ट्रेस ने दफ़ा मेरी बहन सीज़न टू के साथ ही एक दमदार हिन्दी फ़िल्मों में शुरुआत की थी।
फ़ैन्स उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। सामंथा को फ़ॉलो करने वाले लाखों की तादाद में हैं। अपने लुक से लड़कों को ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी इम्प्रेस करती है अभिनेत्री। अभिनेत्री को फ़ैशन आइकन कह न कोई ग़लत बात नहीं होगा। सामंथा अपने स्टाइलिश लुक से लड़कियों को काफ़ी ज़्यादा प्रभावित करती हैं।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / साउथ एक्ट्रेस Samantha Prabhu की बोल्डनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो