scriptOo Antava वाली Samantha के शरीर पर हैं 3 टैटू, एक्‍स हसबैंड नागा चैतन्‍य से है कनेक्‍शन | Samantha 'Oo Antava' fame actress has 3 tattoos on her body | Patrika News
टॉलीवुड

Oo Antava वाली Samantha के शरीर पर हैं 3 टैटू, एक्‍स हसबैंड नागा चैतन्‍य से है कनेक्‍शन

Samantha tattoos : साउथ सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्री सामंथा उन्हें फ़िल्म पुष्पा से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया हैं। सामंथा ने ‘OO Antava’ आइटम नंबर सॉन्ग किया था। यह गाना लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आया हैं। ऐसे में उनके शरीर पर बने टैटू के बारे में बातें चल रही हैं।

Feb 03, 2022 / 05:55 pm

Manisha Verma

samantha.jpg
साउथ सिनेमा में अपने आइटम नंबर ‘OO Antava’ से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं सामंथा। एक्ट्रेस सामंथा पिछले कुछ दिनों से अपने वैकेशन पर एन्जॉय कर रही हैं। सामंथा फ़िल्म के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की ख़ूबसूरत शरीर पर बने टैटू का राज जानकर आप भी चौंक जाएंगे। चलिए जानते उनके टैटू से जुड़े कुछ बातें।
सामंथा आपने कई दफ़ा अपने फ़ैन्स को झटका दिया हैं। जैसे कि वह अपनी और नागा चैतन्य कि तलाक़ की ख़बर सोशल मीडिया पर जब शेयर किया था जिसके बाद बवाल मच गया था। तलाक़ के बाद भी सामंथा अपने पति नागा चैतन्य के साथ अब भी जुड़ी हुई हैं। इसका सबूत है उनके शरीर पर बना टैटू।
naga_chaitanya.jpg
सामंथा अपने शरीर पर बना अनोखा टैटू अक्सर फ्लान्ट करती दिखती हैं। एक्टर से कलाई पर जिस तरह का टैटू बना हैं उनके पति नागा चैतन्य की कलाई पर भी सेम टैटू बना हुआ हैं। इस टैटू की बात करें तो इस टैटू में दो तीन बना हुआ हैं। इस टैटू की बात करें तो यह एक रोमन सिंबल हैं। जिसका अर्थ यह होता है कि ‘अपनी पहचान ख़ुद बनाओ’।
सामंथा की दूसरी टैटू के बारे में बात करें तो ये टैटू गर्दन पर बनी हुई हैं। इसका भी कनेक्शन नागा चैतन्य के साथ बताया जा रहा हैं। उनकी गर्दन पर लिखा है “YMC” इसका मतलब उनकी डेब्यू फ़िल्म से जुड़ा हैं। आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही वाह नागा चैतन्य से मिली थी।
samantha_tattoo.jpg
सामंथा उनकी तीसरी टैटू के बारे में बात करें तो ये टैटू उनकी कमर पर बना हुआ हैं। इस टैटू पर नागा चैतन्य का नाम लिखा हैं। इस टैटू को देख आप एक बात तो समझ सकते हैं कि सामंथा अपने पति नागा चैतन्य से कितना ज़्यादा मोहब्बत करती हैं। इन्होंने एक जैसा पोस्ट शेयर करके दो अक्टूबर को अलग होने की जानकारी दी थी।
सामंथा और नागा चैतन्य ने लव मैरिज किया था। दोनों एक दूसरे को साल 2010 में डेट करना शुरू किया था। लंबे समय के बाद दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के चार साल बाद इनका रिश्ता ख़त्म हो गया था।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Oo Antava वाली Samantha के शरीर पर हैं 3 टैटू, एक्‍स हसबैंड नागा चैतन्‍य से है कनेक्‍शन

ट्रेंडिंग वीडियो