script73 के रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में कराया हॉस्पिटल में एडमिट | Rajinikanth Admitted Hospital in chennai monday night suddenly ill fans prayer tollywood god | Patrika News
टॉलीवुड

73 के रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में कराया हॉस्पिटल में एडमिट

Rajinikanth Admitted in Hospital: रजनीकांत की देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई थी। वह इस समय चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

मुंबईOct 01, 2024 / 08:29 am

Priyanka Dagar

Rajinikanth Admitted Hospital in chennai

Rajinikanth Admitted Hospital in chennai

Rajinikanth Health Update: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर है। सोमवार रात रजनीकांत की हालत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें आनन-फानन में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर छाई हंगामा मच गया। फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करने लगे। हर कोई इस खबर के बाद उनकी तबीयत का हाल जानना चाहता है। हर कोई डर रहा है क्योंकि रजनीकांत की उम्र अब 73 हो गई है। इस उम्र में कभी भी कुछ भी हो सकता है। यही वजह है कि उनके फैंस भी बेहद परेशान हो गए हैं। 

देर रात अस्पताल में भर्ती हुई रजनीकांत (Rajinikanth Admit in Hospital)

रजनीकांत को देर रात तेज पेट दर्द हुआ था और इसी के चलते उन्हें हड़बड़ी में हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया है। अब उनकी हेल्थ पर अपडटे भी आ गया है। अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने एएनआई को दिए बयान बताया है कि अभी रजनीकांत की हालत स्थिर है। साथ ही रजनीकांत की पत्नी लता ने मीडिया से बात कर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी बस उन्होंने बताया कि सब ठीक है। इसके बाद भी रजनीकांत के फैंस की चिंता कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनका कहना है कि जब तक रजनीकांत हॉस्पिटल में बाहर न आ जाए। वह लोग चैन की सांस नहीं ले पाएंगे। वहीं, सूत्रों के मुताबिक रजनीकांत को मंगलवार को इलेक्टिव प्रोसिजर से गुजरना पड़ सकता है। हालांकि इसे लेकर रजनीकांत के परिवार या अस्पताल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या- अभिषेक की तलाक की खबरों के बीच नव्या नंदा ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- तुमने गुस्सा दिला दिया…

बता दें, कुछ सालों पहले रजनीकांत का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और हाल ही में, उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति से संन्यास लिया था, पर वह फिल्मों में अभी भी काम कर रहे हैं। अक्टूबर 10 को उनकी नई फिल्म ‘वेट्टैयन’ आ रही है। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। वहीं, 2 अक्टूबर यानी कल उनकी फिल्म ‘वेट्टैयन’ आ ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसके बाद अगले साल उनकी एक और फिल्म कुली रिलीज होगी। इसके लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / 73 के रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में कराया हॉस्पिटल में एडमिट

ट्रेंडिंग वीडियो