scriptसाउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में अक्षय के साथ नजर आएगा ‘3 इडियट्‌स’ का सुपरस्टार | r madhvan work with Akshay Kumar in kanchana movie | Patrika News
टॉलीवुड

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में अक्षय के साथ नजर आएगा ‘3 इडियट्‌स’ का सुपरस्टार

अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी इस हॉरर कॉमेडी का हिस्‍सा होंगे।

Apr 03, 2019 / 01:25 pm

Preeti Khushwaha

Akshay Kumar

Akshay Kumar

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता आर. माधवन को लेकर एक बड़ खबर सामने आ रही हैं। सुनने में आ रहा है की वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार निर्देशक राघव लॉरेंस की हिट तमिल फिल्‍म ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

actor r madhvanactor r madhvan

वहीं उनके साथ आर. माधवन और कियारा आडवाणी भी इस हॉरर कॉमेडी का हिस्‍सा होंगे। कहा जा रहा था कि मेकर्स फिल्‍म में कियारा आडवाणी को अभिनेत्री के तौर पर कास्‍ट करना चाहते थे। कियारा को भी फिल्‍म की कहानी पसंद आई। वहीं, माधवन ने भी टीम को जॉइन करने के लिए हामी भर दी।

actor r madhvan

बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी और अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब यह देखने वाली बात होगी कि फिल्‍म का निर्देशन खुद राघव करेंगे या नहीं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में अक्षय के साथ नजर आएगा ‘3 इडियट्‌स’ का सुपरस्टार

ट्रेंडिंग वीडियो