scriptप्रभास की ‘Kalki 2898 AD’ के सेट लीक हो गई तस्वीरें, फोटो देख टीम ने पकड़ लिया सिर | Prabhas Kalki 2898 AD Leak Pictures From The Set | Patrika News
टॉलीवुड

प्रभास की ‘Kalki 2898 AD’ के सेट लीक हो गई तस्वीरें, फोटो देख टीम ने पकड़ लिया सिर

साउथ इंडियन एक्टर प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) के सेट से तस्वीरें लीक (Leak Pictures) हो गई हैं। ये पिक्चर्स अब इंटरनेट पर वायरल, जानिए उनकी टीम ने इस पर क्या कहा है?

Feb 18, 2024 / 12:51 pm

Jaiprakash Gupta

prabhas kalki 2898 ad leak pictures

कल्कि 2898 एडी फिल्म

‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) साउथ इंडियन स्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड मूवी है। ये एक साई-फाई मूवी है जिसमें कमल हासन, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स हैं। इस मूवी का टीजर देख लोग कहने लगे थे कि ये हॉलीवुड को टक्कर देने वाली मूवी है।

फिलहाल इसकी शूटिंग जारी है और ये मूवी 9 मई को रिलीज होगी। मगर इसकी टीम एक नई मुसीबत से जूझ रही है। वो है इसके सेट से लीक होने वाली तस्वीरें, जो इंटरनेट पर वायरल हैं। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी तस्वीरों को मेकर्स के नाम के साथ टैग उन्हें इस बारे में बताया है।
यह भी पढ़ें

‘पुष्पा-2’ को लेकर अल्लू अर्जुन ने दी नई अपडेट, बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बताया ये प्लान

https://twitter.com/hashtag/kalki2898AD?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस मूवी के फैंस इस बात से परेशान हैं और इन तस्वीरों को लीक होने के रोकने की बात कहते दिखे। ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम परेशान हो गई और तुरंत हरकत में आई। उन्होंने इसे रोकने के लिए एक्शन लिया है। किसी भी फिल्म के आने से पहले उसके शूटिंग की तस्वीरें लीक होना उस फिल्म के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है।
टॉलीवुड न्यूज-Tollywood News In Hindi
https://twitter.com/hashtag/Kalki2898AD?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्ममेकर्स के लिए भी ये सही नहीं है इसलिए इस तरह की चूक से बचना चाहिए। फिल्म और प्रभास के फैंस का भी यही कहना है, जिसकी चिंता उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जाहिर की है। इसी के साथ ही #ProtectKalki2898AD भी ‘एक्स’ पर ट्रेंड होने लगा।
इस मूवी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। इसमें कई साउथ इंडियन कलाकारों के कैमियो भी हो सकते हैं। कुछ समय पहले फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa 2) के सेट से भी ऐसे ही तस्वीरें लीक हुई थीं। ये तस्वीरें पुष्पा-2 स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लुक की थीं। इन्हें देखने के बाद भी फिल्म के मेकर्स परेशान हो गए थे।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / प्रभास की ‘Kalki 2898 AD’ के सेट लीक हो गई तस्वीरें, फोटो देख टीम ने पकड़ लिया सिर

ट्रेंडिंग वीडियो