scriptदीपिका पादुकोण-प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों रुपए, नंबर सुनकर चौंक जाएंगे आप | Prabhas, Deepika Padukone’s Project K Earn 170 Crore From Telugu Speaking States Even Before The Complete Its Shoot | Patrika News
टॉलीवुड

दीपिका पादुकोण-प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों रुपए, नंबर सुनकर चौंक जाएंगे आप

साउथ स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबर आई है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो रुपयो की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने लगभग 50 प्रतिशत लागत निकाल ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर सकती है।

Jan 03, 2023 / 03:52 pm

Archana Keshri

Prabhas, Deepika Padukone’s Project K Earn 170 Crore From Telugu Speaking States Even Before The Complete Its Shoot

Prabhas, Deepika Padukone’s Project K Earn 170 Crore From Telugu Speaking States Even Before The Complete Its Shoot

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर प्रभास एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो प्रमुख अभिनेता हैं। फिलहाल इन दोनों का नाम हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है। फैंस इनकी फिल्में देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। लेकिन अब पहली बार दीपिका और प्रभास के एक साथ काम करने की खबर सामने आई है। कुछ दिन पहले ही इस बात का भी खुलासा हुआ था कि उनकी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। रिलीज डेट अनाउंस होने से पहले ही फिल्म 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन करने की राह पर है।
फिल्म के राइट्स बेचकर मिली मोटी रकम
प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ का फैन्स को काफी समय से बेसब्री से इंतजार है। प्रभास और दीपिका पिछले कई महीनों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स आ रहे हैं। अब इस फिल्म ने सिर्फ इस फिल्म के राइट्स बेचकर मोटी कमाई की है।
रिलीज से पहले फिल्म ने कमाए 170 करोड़
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और दीपिका के ‘प्रोजेक्ट के’ के निजाम राइट्स 70 करोड़ रुपए में बिके हैं। सुनील नारंग ने उन्हें खरीदा है। सुनील नारंग इंडस्ट्री में ‘एशियाई सुनील’ नाम से काफी लोकप्रिय हैं। इसी तरह इस फिल्म के आंध्र प्रदेश राइट्स करीब 100 करोड़ रुपये में बेचे जाएंगे। यानी यह फिल्म रिलीज से पहले ही तेलुगु भाषी राज्यों में 170 करोड़ की कमाई करने वाली है।
500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म
इस फिल्म के बाकी डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स की भी काफी डिमांड है। लिहाजा, ऐसा लगता है कि प्रदर्शनी से पहले फिल्म के अधिकार बेचकर ही यह फिल्म बड़ी कमाई करेगी। माना जा रहा है कि रिलीज के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करेगी। बता दें, फिल्म ने अपने राइस्ट से 50 प्रतिशत लागत निकाल ली है। इस फिल्म का कुल बजट भी 500 करोड़ बताया जा रहा है।
2024 में रिलीज होगी ये फिल्म
प्रभास और उनकी टीम ने फिल्म की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की अब केवल 20 प्रतिशत शूटिंग बची है, जिसे मेकर्स जल्द ही कर लेंगे। फिल्म की बची हुई शूटिंग आने वाले महीनों में पूरी कर ली जाएगी। नागा अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

500 करोड़ रुपये में बन रही Prabhas की फिल्म ‘Project K’, दीपिका पादुकोण और अमिताभ का होगा अहम रोल

Hindi News / Entertainment / Tollywood / दीपिका पादुकोण-प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों रुपए, नंबर सुनकर चौंक जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो