scriptKannada Super Star Darshan: जेल में ‘फफक-फफक’ कर रोने लगा ये सुपरस्टार, हत्या के आरोप में है बंद | Kannada Super Star Darshan who is in jail for killing a fan breaks down in tears | Patrika News
टॉलीवुड

Kannada Super Star Darshan: जेल में ‘फफक-फफक’ कर रोने लगा ये सुपरस्टार, हत्या के आरोप में है बंद

Kannada Super Star Darshan: प्रशंसक की हत्या मामले में जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ‘फूट-फूट’ कर रोने लगा।

मुंबईJul 01, 2024 / 08:51 pm

Saurabh Mall

Kannada Super Star Darshan

Kannada Super Star Darshan

Kannada Super Star Darshan: जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की मां, भाई, पत्नी और बेटा सोमवार को बेंगलुरु शहर के बाहरी इलाके में परप्पना अग्रहारा के केंद्रीय कारागार में उससे मिलनेे पहुंचे। इस दौरान परिजनों से मिलकर दर्शन रोने लगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्शन की मां मीना, भाई दिनकर, पत्नी विजयलक्ष्मी और बेटा विनीश सोमवार सुबह उससे मिलने आए। इस दौरान दर्शन और उसकी मां भावुक हो गए। दर्शन (Darshan) के भाई ने दोनों को सांत्वना दी।
Kannada superstar Darshan In Jail
Kannada superstar Darshan In Jail

चार जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है दर्शन

उधर, दर्शन के परिवार को प्राथमिकता के आधार पर उससे मिलने की अनुमति देने के मामले से विवाद खड़ा हो गया।
गौरतलब है कि दर्शन ( Kannada Super Star Darshan) के परिवार ने पुलिस हिरासत में रहने के दौरान और जेल में शिफ्ट होने के बाद भी अब तक उससे मुलाकात नहीं की थी।

दर्शन, उसकी सहयोगी पवित्रा गौड़ा और 15 अन्य को चित्रदुर्ग निवासी 33 वर्षीय रेणुका स्वामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद आई आफत

जांच में पता चला कि दर्शन के प्रशंसक रेणुका स्वामी ने सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा को अपमानजनक संदेश भेजे थे।
इसके चलते उसका अपहरण कर उसे बेंगलुरु लाया गया और एक शेड में प्रताड़ित कर उसकी हत्या कर दी गई। दर्शन चार जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Kannada Super Star Darshan: जेल में ‘फफक-फफक’ कर रोने लगा ये सुपरस्टार, हत्या के आरोप में है बंद

ट्रेंडिंग वीडियो