script‘कल्कि 2898 एडी’ का आज होगा धमाका, प्रभास के ‘भैरव’ अवतार की पहली झलक और ‘बुज्जी’ शब्द से हटेगा पर्दा | Kalki 2898 AD Update makers prabhas role in film Bhairava bujji Scratch episode 4 release | Patrika News
टॉलीवुड

‘कल्कि 2898 एडी’ का आज होगा धमाका, प्रभास के ‘भैरव’ अवतार की पहली झलक और ‘बुज्जी’ शब्द से हटेगा पर्दा

Kalki 2898 AD: फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर बड़ा अपडेट आया है। मेकर्स ने नया पोस्ट शेयर किया है। जो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

मुंबईMay 18, 2024 / 03:17 pm

Priyanka Dagar

kalki 2898 ad update prabhas role

कल्कि 2898 एडी पर आया अपडेट

Kalki 2898 AD: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़ी छोटी-छोटी खबरों पर अपडेट रहते हैं। इस फिल्म में प्रभास के नाम से लेकर उनका रोल क्या होगा इसका हर कोई यह जानना चाहता है। ऐसे में मेकर्स ने जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है इसमें उन्होंने काफी सारी जानकारी शेयर की है। साथ ही मेकर्स ने एक और बड़ी चीज अनाउंस की है।

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ पर मेकर्स का खुलासा (Prabhas Movie Kalki 2898 AD)

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर 27 जून को रिलीज होगी। उससे पहले हर दिन या कह सकते हैं हर हफ्ते फिल्म के बारे में नई-नई चीजें आ रही है। मेकर्स ने अब प्रभास के फिल्म के किरदार को सबके सामने लाने का फैसला किया है। इससे पहले उन्होंने फैंस को फिल्म से अमिताभ बच्चन के किरदार से रूबरू कराया था। उनके धांसू किरदार के बाद फैंस प्रभास और दीपिका पादुकोण के किरदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

48 की सुजैन खान करने जा रहीं दूसरी शादी! इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन

kalki 2898 ad
prabhas kalki 2898 ad
मेकर्स ने ये भी बताया है कि 18 मई यानी आज शाम 5 बजे स्क्रैच का चौथा एपिसोड रिलीज किया जाएगा, जिसमें ‘बुज्जी’ नाम का खुलासा होगा। इस पोस्ट के बाद फैंस एक दिलचस्प वीडियो के आने की भी उम्मीद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेजी से हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘कल्कि 2898 एडी’ का आज होगा धमाका, प्रभास के ‘भैरव’ अवतार की पहली झलक और ‘बुज्जी’ शब्द से हटेगा पर्दा

ट्रेंडिंग वीडियो