scriptजूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की “देवरा” की पहली झलक आई सामने, इस दिन होगी रिलीज | Devra movie First glimpse out Saif seen with Jr NTR | Patrika News
टॉलीवुड

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की “देवरा” की पहली झलक आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

सिनेमा के दिवानो के थ्रील को बढ़ाने के लिए जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान एक्शन मूवी लेकर आ रहे हैं। इसकी पहली झलक सामने आ चुकी है। आइए जानते हैं यह कब रिलीज होगी।
 
 

Jan 08, 2024 / 07:51 pm

Janardan Pandey

Devra movie First glimpse out Saif seen with Jr NTR
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की एक्शन मूवी “देवरा” की पहली झलक सामने आ गई है। फिल्म का फर्स्ट लुक टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

फिल्म की पहली झलक ही जूनियर एनटीआर के खतरनाक एक्शन के साथ शुरू हुई है। 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में समुद्र में केवल जूनियर एनटीआर का एक्शन सीन है।
एनटीआर के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान
सामने आए वीडियो में जूनियर एनटीआर ही अभी दिख रहे हैं लेकिन वीडियो के डिस्क्रिप्शन में स्टार कॉस्ट के नाम भी दिए गए हैं। जिसमें एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, ज्हानवी कपूर, प्रकाश राज और अन्य लोगों का नाम शामिल है।
पहला पार्ट इस दिन होगा रिलीज
साउथ की एक्शन मूवी को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। इसका पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके दूसरे पार्ट को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की “देवरा” की पहली झलक आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो