scriptPrabhas: प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘फौजी’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, मदुरै शूटिंग शेड्यूल में शामिल हुईं जया प्रदा, जानें वजह? | Big update on Prabhas' upcoming film 'Fauji', Jaya Prada joins Madurai shooting schedule, know the reason? | Patrika News
टॉलीवुड

Prabhas: प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘फौजी’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, मदुरै शूटिंग शेड्यूल में शामिल हुईं जया प्रदा, जानें वजह?

Prabhas Fauji Movie Release Date: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा प्रभास अभिनीत फिल्म ‘फौजी’ की मदुरै शूटिंग शेड्यूल में आखिर क्यों शामिल हुईं, आइए जानते हैं?

मुंबईSep 24, 2024 / 11:37 am

Saurabh Mall

Prabhas Upcoming Movie Fauji

Prabhas Upcoming Movie Fauji

Prabhas Upcoming Movie Fauji: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘फौजी’ की शूटिंग के लिए अभिनेत्री इमानवी के साथ मदुरै में हैं। वहीं इस बीच यह खबर आ रही है कि दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा भी इस शेड्यूल में शामिल हो गई हैं।
हाल ही में आई खबरों के अनुसार फिल्‍म की शुरुआती शूटिंग फिलहाल मदुरै में की जा रही है, जहां पूरी कास्ट और क्रू मेंबर इकट्ठे हो चुके हैं।

इस बीच अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘आज का अर्जुन’ फेम अभिनेत्री जया प्रदा भी इसके मुख्य अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री इमानवी के साथ शूटिंग शेड्यूल में शामिल हो गई हैं।
हालांकि प्रभास के व्यस्त शेड्यूल के कारण टीम ने प्रभास के बिना ही कई सीक्वेंस शूट करने की योजना बनाई है, क्योंकि ‘रिबेल’ फेम अभिनेता निर्देशन मारुति के निर्देशन में बन रही आगामी हॉरर-कॉमेडी ‘द राजासाब’ की शूटिंग कर रहे हैं।

‘फौजी’ 1945 की पृष्ठभूमि पर है आधारित

अपकमिंग फिल्‍म ‘फौजी’ 1945 की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें प्रभास ब्रिटिश सेना में काम करने वाले एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्‍म से प्रभास का पहला लुक दशहरा के शुभ अवसर पर सामने आएगा। आगामी एक्शन-ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिसमें वे पिता की भूमिका निभाएंगे।
इसका संगीत ‘सीता रामम’ के प्रसिद्ध संगीत निर्देशक विशाल चंद्रशेखर ने तैयार किया है।

जय प्रदा को 70 और 80 के दशक की सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, जिन्होंने तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है।
उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 1979 की ‘सरगम’ थी, जो उनकी 1976 की तेलुगु फिल्म ‘सिरी सिरी मुव्वा’ की रीमेक थी। उनकी कुछ प्रशंसित हिंदी फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ ‘शराबी’ और के विश्वनाथ की ‘संजोग’ शामिल हैं।
22 फरवरी 1986 को उन्होंने निर्माता श्रीकांत नाहटा से शादी की। निर्माता की पहली शादी के कारण यह विवाह काफी विवादों में रहा, क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया और जया प्रदा से शादी कर ली।
जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि भारतीय निर्देशक स्वर्गीय सत्यजीत रे ने जया को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक बताया था।

यह भी पढ़ें: Mahesh Bhatt और Nageshwar Rao दो फिल्ममेकर जिनकी बोल्डनेस ने बटोरी सुर्खियां, ‘लेगसी’ ऐसी की रश्क हो जाए

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Prabhas: प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘फौजी’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, मदुरै शूटिंग शेड्यूल में शामिल हुईं जया प्रदा, जानें वजह?

ट्रेंडिंग वीडियो