scriptअल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज से पहले ही लाई सुनामी, RRR-बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ा! | Allu Arjun Starrer Pushpa 2 sold audio records 65 crore over than RRR and Bahubali | Patrika News
टॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज से पहले ही लाई सुनामी, RRR-बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ा!

Allu Arjun Pushpa 2 : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिलम पुष्पा 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही बंपर कमाई कर ली है।

May 04, 2023 / 02:55 pm

Jyoti Singh

allu_arjun_starrer_pushpa_2_sold_audio_records_65_crore_over_than_rrr_and_bahubali.png
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले दिनों ही फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। हर कोई बड़ी बेसब्री से ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज से पहले ही नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इतना ही नहीं उसने ‘आरआरआर’ (RRR) और ‘बाहुबली 2’ (Baahubali 2) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।
https://twitter.com/hashtag/Pushpa2TheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स काफी महंगी कीमत में बिक चुके हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ के ऑडियो राइट्स करीब 65 करोड़ रुपये के बड़े अमाउंट में बेचे हैं। इसके साथ ही ये फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी फिल्म बन गई है, जिसके म्यूजिक राइट्स इतने महंगे बिके हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली 2’ के ऑडियो राइट्स करीब 10 करोड़ से लेकर 25 करोड़ में बिके थे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज से पहले ही ‘पुष्पा 2’ ने कमाल का रिकॉर्ड बना दिया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रिलीज के बाद भी कमाल कर दिखाएगी।
यह भी पढ़े – मेकर्स ने जारी की आदिपुरुष के ट्रेलर की रिलीज डेट, श्रीराम बनकर इस दिन आएंगे प्रभास

https://twitter.com/hashtag/Pushpa2TheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पिछले महीने अपने जन्मदिन के मौके पर ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार टीजर रिलीज किया था। जिसमें पुष्पा की खोज देश विदेश में होती नजर आई लेकिन टीजर के आखिर में पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन की झलक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हुए हो थे। उसी दिन ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa:The Rule) का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आया, जिसमें अल्लू अर्जुन का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज से पहले ही लाई सुनामी, RRR-बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ा!

ट्रेंडिंग वीडियो