scriptइस फेमस एक्टर की बेटी है ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर में शेर पर बैठी बच्ची, आपने पहचाना क्या? | allu arjun daughter arha in samantha ruth prabhu film shaakuntalam trailer | Patrika News
टॉलीवुड

इस फेमस एक्टर की बेटी है ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर में शेर पर बैठी बच्ची, आपने पहचाना क्या?

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुन्तलम का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर में शेर पर बैठी बच्ची ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, क्या आप जानते हैं कौन है वो बच्ची? नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

Jan 10, 2023 / 10:28 am

Shweta Bajpai

allu arjun daughter arha

allu arjun daughter arha

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के आते ही ट्रेंड करने लगा है। लोगों को ये खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में सामांथा का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिल रहा है। वो राजकुमारी के रुप में प्यारी लग रही हैं।
सामंथा रुथ प्रभु फिल्म शाकुंतलम में शकुंतला का किरदार निभाती दिकाई दे रही हैं। लोग उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी कर रहे हैं। ट्रेलर में बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने सबी का दिल जीत लिया है, लेकिन ट्रेलर में किसी और ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

ट्रेलर में एक बच्ची शेर पर बैठी नजर आ रही है, जिसे देख सभी हैरान हैं। बच्ची की मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया है। लोग पता लगाने में जुटे हुए हैं कि आखिर वो बच्ची कौन है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वो बच्ची कौन है।


यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा

https://twitter.com/hashtag/Shaakuntalam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शेर पर बैठी बच्ची कोई और नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन की बेटी है। उनकी बेटी का नाम अल्लू आरहा है। आरहा फिल्म शाकुन्तलम में भरत का किरदार निभाने वाली है। हम सब जानते हैं भरत महाभारत का एहम हिस्सा हैं।
https://twitter.com/hashtag/Arha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आरहा का किरदार छोटा ही होगा, लेकिन उनकी मासूमियत लोगों का जीत रही है। फैंस अल्लू अरहा की झलक ट्रेलर में देखकर काफी ज्यादा खुश हो गए हैं।

‘शाकुंतलम’ पहले नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। खबरों की मानें तो अब ये फिल्म 17 फरवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत को लेकर परेशान हैं उर्वशी रौतेला!

Hindi News / Entertainment / Tollywood / इस फेमस एक्टर की बेटी है ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर में शेर पर बैठी बच्ची, आपने पहचाना क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो