scriptइमरान हाश्मी की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘टाइगर 3’ के बाद इस फिल्म में करेंगे काम | after tiger 3 actor emraan hashmi entry in south industry from goodachari 2 along with adivi sesh | Patrika News
टॉलीवुड

इमरान हाश्मी की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘टाइगर 3’ के बाद इस फिल्म में करेंगे काम

रोमांटिक हीरो से लेकर विलेन के रोल में भी बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी फिट बैठते हैं। एक्टर बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्मों में भी कदम जमाने को तैयार हैं।

Feb 08, 2024 / 02:23 pm

Riya Chaube

emraan_hashmi.jpg
Emraan Hashmi: एक्टर इमरान हाशमी अपने हर किरदार को बखूबी करने के लिए जाने जाते हैं। रोमांटिक हीरो से लेकर विलेन के रोल में भी इमरान हाशमी फिट बैठते हैं। अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले इमरान हाशमी साल 2024 की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस साल इमरान हाशमी साउथ इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर
‘टाइगर 3’ में एक खतरनाक भूमिका निभाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी आगामी जासूसी एक्शन थ्रिलर ‘गुडाचारी 2’ में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इसमें नेगेटिव रोल नहीं निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता इस कोलैबोरेशन को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इनके साथ करेंगे काम
‘गुडाचारी’ में आदिवि शेष ने इस फिल्‍म के प्रीक्वल अभिनय किया। यह फिल्‍म ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी थी। अब जैसे-जैसे सीक्वल के रिलीज की बात सामने आ रही है, एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता और एक साउथ स्टार के साथ काम करने से लोगों के बीच रोमांच बढ़ रहा है। इस बार इस फिल्म में इमरान के साथ नसीरुद्दीन शाह, विजय राज समेत अन्य सितारें नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

बिहार पॉलिटिक्स पर बेस्ड इन सीरीज को देख घूम जायेगा दिमाग, ओटीटी पर मचा रखा एंटरटेनमेंट का तहलका



Hindi News / Entertainment / Tollywood / इमरान हाश्मी की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, ‘टाइगर 3’ के बाद इस फिल्म में करेंगे काम

ट्रेंडिंग वीडियो