scriptबेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, 40 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां | actress namitha announces pregnancy with a photoshoot | Patrika News
टॉलीवुड

बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, 40 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की तरह टॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी दुनिया में अलग ही जलवा है। ये किसी से कम नहीं हैं। बोल्डनेस के मामले में ये बॉलीवुड की हसीनाओं को कॉम्पटिशन देती हैं। नमिता साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं।

May 10, 2022 / 05:07 pm

Shweta Bajpai

actress namitha announces pregnancy with a photoshoot

actress namitha announces pregnancy with a photoshoot

नमिता वांकवाला चौधरी जल्दी ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों वो प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमिस्ट में हैं, जिसे वो खूब एन्जॉय भी कर रही हैं। ऐसा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है। अदाकारा ने हाल ही में फोटोशूट कराया है। फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वैसे तो इन दिनों बेबी बंप के साथ फोटोशूट का खूब चलन है, लेकिन ये फोटोशूट औरों से थोड़ा अलग है। दरअसल में इस फोटोशूट में अदाकारा ने पेटीकोट-ब्लाउज में ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।
यह भी पढ़े- 11 साल बाद बड़े पर्दे पर शर्मिला टैगोर करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर, ऐसा होगा रोल

actress_namitha_1.jpg
फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होनी लगीं। मजे की बात ये है कि आज उन्होंने अपने जन्मदिन पर फोटोज शेयर कर फैंस को ये तोहफा दिया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री 40 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं। इन्होंने 2017 में वीरेंद्र से शादी की थी।

गुजरात में जन्मी नमिता ने साल 2002 आई फिल्म ‘सोन्थम’ से तेलुगू सिनेमा में कदम रखा था। नमीता तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्म ‘लव के चक्कर में’ भी नजर आ चुकी हैं। अपने सफल सिनेमा करियर के बाद नमिता ने साल 2019 में बीजेपी ज्वाइन की थी। अभिनेत्री ने आज अपने जन्मदिन के खास मौके को और भी खास बनाने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, 40 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

ट्रेंडिंग वीडियो