scriptMP News: नदी के किनारे बच्चों के साथ बैठी थी मां, देखते ही देखते फिसला पैर, फिर पानी में डूबी….. | MP News mother was sitting with her children on the bank of river, her feet slipped and she drowned in water | Patrika News
टीकमगढ़

MP News: नदी के किनारे बच्चों के साथ बैठी थी मां, देखते ही देखते फिसला पैर, फिर पानी में डूबी…..

MP News: श्रीरामराजा सरकार की नगरी ओरछा से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक मां अपने परिवार के प्रभु श्री राम के दर्शन करने ओरछा गई थी। तभी नदी में वह हाथ-पैर धोने गई और बह गई।

टीकमगढ़Jul 26, 2024 / 02:04 pm

Himanshu Singh

orchha news
MP News: मध्यप्रदेश के ओरछा से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक मां अपने तीन बच्चों और परिवार के साथ श्रीरामराजा सरकार के दर्शन करने ओरछा आई थी। इसी दौरान पूरा परिवार बेतवा नदी के किनारे सुंदर दृश्य देखने के लिए बैठ गया। कुछ देर बाद ही देखते-देखते महिला का पैर फिसल गया। वह पानी में बह गई। जैसे ही वह पानी डूबी उसके तुरंत बाद ही परिवार के लोगों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। इसके बाद होमगार्ड-एसडीआरएफ की टीम ने महिला को तलाशना शुरु किया।
जानकारी के मुताबिक, श्रीरामराजा सरकार के दर्शन करने के लिए कविता अपने तीन बच्चों और परिवार के साथ ओरछा पहुंची। जिसके बाद पता चला कि मंदिर रात को 8 बजे खुलेगा। इसके लिए सभी लोग बेतवा नदी के कंचना घाट पहुंच गए। यहां पर सभी लोग सीढ़ियों पर बैठे हुए थे। तभी कविता नदी के किनारे पैर-हाथ धोने गई थी। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। जिससे वह पानी के तेज बहाव में बह गई।


दो घंटे की मशक्कत के बाद मिला शव


कविता के जेठ और सास ने चीख-पुकार मचा दी। जिसके बाद वहां मौजूद चौकी प्रभारी रामनिवास गोस्वामी को दी गई। जानकारी लगते ही प्लाटून कमांडर पीयूष शर्मा को महिला के डूबने की जानकारी दी गई। इसके बाद एसडीआरएफ के जवानों ने रेस्कयू टीम को रवाना किया। रेस्कयू टीम ने मोटर बोट की मदद से महिला को ढूंढने की मशक्कत की। हालांकि, दो घंटों की मशक्कत के बाद महिला का शव टीम को मिल गया। शव को बाहर निकलकर ओरछा पुलिस को सौंपा गया है। ओरछा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News/ Tikamgarh / MP News: नदी के किनारे बच्चों के साथ बैठी थी मां, देखते ही देखते फिसला पैर, फिर पानी में डूबी…..

ट्रेंडिंग वीडियो