scriptटॉयलेट लाया पति-पत्नी के बीच दरार, टूटने की कगार पर रिश्ता | Husband-wife relationship on verge of breaking due to lack of toilet in house | Patrika News
टीकमगढ़

टॉयलेट लाया पति-पत्नी के बीच दरार, टूटने की कगार पर रिश्ता

टॉयलेट न होने पर पत्नी ने दी ससुराल छोड़ने की धमकी, पति से बोली जब तक टॉयलेट नहीं बनेगा घर वापस नहीं आएगी।

टीकमगढ़Mar 17, 2024 / 05:10 pm

Shailendra Sharma

toilet.jpg

toilet

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा तो आपको याद होगी जिसमें टॉयलेट न होने के कारण हिरोइन भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार का घर छोड़कर अपने मायके चली जाती है। इसी तरह का एक मामला अब रियल लाइफ में भी सामने आया है। मामला टीकमगढ़ का है जहां ससुराल में शौचालय न होने के कारण एक महिला ने अपना ससुराल छोड़ने की धमकी पति को दी है। महिला ने पति से साफ साफ लफ्जों में कहा है कि जब तक घर में टॉयलेट नहीं बन जाता वो मायके में ही रहेगी।

टॉयलेट लाया पति-पत्नी में दरार
मामला टीकमगढ़ जिले के चंद्रपुरा गांव का है जहां लव मैरिज करने के बाद जब एक महिला अपनी ससुराल पहुंची तो देखा कि उसकी ससुराल में टॉयलेट ही नहीं है। घर में शौचालय न होने पर वो नाराज हो गई और पति राकेश भट्ट से साफ साफ कह दिया कि वो बाहर खुले में शौच करने नहीं जाएगी। पति घर में टॉयलेट बनवाए वरना घर छोड़कर चली जाएगी। पति राकेश की आर्थिक हालत ठीक नहीं है तो उसने पत्नी से कहा कि वो तुरंत टॉयलेट नहीं बनवा सकता। लेकिन पत्नी का कहना है कि कैसे भी करके पति घर में शौचालय बनवाए वरना वो अपना रिश्ता तोड़ देगी और मायके चली जाएगी।

यह भी पढ़ें

जहर और सिंदूर लेकर आई लड़की फिर धोखेबाजी के जहर में लिपटी इश्क की कहानी का हुआ खौफनाक अंत



पंचायत सचिव ने दी गालियां
पत्नी की जिद पूरी करने के लिए पति राकेश भट्ट ने सरकारी योजना के तहत शौचालय बनवाने के लिए ग्राम पंचायत में आवेदन दिया लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। पति राकेश जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचा तो अधिकारियों ने ग्राम पंचायत से लिखवाकर लाने के लिए कहा। पति राकेश का कहना है कि अधिकारियों के कहने पर जब उसने पंचायत के सचिव को फोन लगाया तो सचिव रामदयाल यादव ने उसे गालियां दीं और दोबारा फोन न करने की धमकी देते हुए फोन काट दिया। शौचालय बनने की आश टूटने पर अब राकेश भट्ट को दांपत्य जीवन टूटने का डर सता रहा है। वहीं इस पूरे मामले में जनपद पंचायत सीईओ का कहना है कि शौचालय निर्माण के मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Hindi News/ Tikamgarh / टॉयलेट लाया पति-पत्नी के बीच दरार, टूटने की कगार पर रिश्ता

ट्रेंडिंग वीडियो