scriptओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग | Patrika News
टीकमगढ़

ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग

fire in sriramaraja temple

टीकमगढ़Oct 13, 2024 / 07:25 pm

anil rawat

ओरछा। मंदिर से उठता धुआं।

ओरछा। मंदिर से उठता धुआं।

सजावट के लिए डाली लाइट के तार में स्पार्किंग से लगी आग

ओरछा. विश्व प्रसिद्ध श्रीराम राजा मंदिर के प्रवेश द्वार के ऊपरी हिस्से में स्पॉर्किंग से आग लग गई। गेट के झरोखे से आग की लपटे दिखाई दे रही थी तो इसका धुआं भी दूर तक उठता दिखाई दे रहा था। कर्मचारियों की तत्परता से इस आग पर तत्काल ही काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि नवरात्र पर मंदिर की सजावट के लिए डाली गई लाइट के तार में स्पॉर्किंग से यह आग लगी थी।
रविवार की शाम अचानक से श्रीराम राजा मंदिर के मुख्य गेट के ऊपरी हिस्से में आग लग गई। इसका धुआं उठने पर लोगों का इस पर ध्यान गया। वहीं गेट के ऊपर बने झरोखे से आग की लपटे दिखाई दे रही थी। यह देखकर यहां पर मौजूद श्रद्धालु डर गए। इस आग की जानकारी होते ही तत्काल मंदिर के कर्मचारियों ने लाइट बंद की और आग पर काबू पाया। वहीं इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। ऐसे में लोग मंदिर की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे थे।
मंदिर में लगी आग को लेकर व्यवस्थापक एवं तहसीलदार सुमित गुर्जर का कहना था कि यहां पर नवरात्र को लेकर सजावट के लिए लाइट लगाई गई थी। उसी में शार्ट सर्किट होने से यह आग लगी थी। उनका कहना था कि इसी कक्ष में मंदिर के पुराने खराब कालीन रखे है और शार्ट सर्किट से यह आग पकड़ गए थे। आग पर पूरी तरह से काबू पाया लिया गया है और किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

Hindi News / Tikamgarh / ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग

ट्रेंडिंग वीडियो