scriptप्रेम प्रसंग के चलते भाजपा नेता ने मंदिर में लगाई फांसी, मरने से पहले वीडियो में बताए दो नाम | BJP leader hang sucide in hanuman temple due to love c gave two names in video before die | Patrika News
टीकमगढ़

प्रेम प्रसंग के चलते भाजपा नेता ने मंदिर में लगाई फांसी, मरने से पहले वीडियो में बताए दो नाम

– प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने की सुसाइड- फांसी लगाकर की आत्महत्या- आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो- वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीकमगढ़Mar 10, 2024 / 05:03 pm

Faiz

BJP Leader Sucide

प्रेम प्रसंग के चलते भाजपा नेता ने मंदिर में लगाई फांसी, मरने से पहले वीडियो में बताए दो नाम

मध्य प्रदेश के टीकगमढ़ जिले में प्रेम प्रसंग के चलते भाजपा नेता द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला समाने आया है। बताया जा रहा है कि युवती के प्यार में पड़े युवक ने इलाके में स्थित एक मंदिर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मरने से पहले उसने एक के बाद एक दो वीडियो भी बनाए हैं, जिसमें आत्महत्या की वजह बताते हुए लड़की के परिवार पक्ष के दो लोगों पर परेशान करने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि ये सनसनीखेज आत्महत्या की घटना टीकमगढ़ के पलेरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले पूछा गांव में घटी है। जहां प्रेम-प्रसंग के चलते 23 वर्षीय पप्पू उर्फ रविन्द्र यादव के पुत्र राघवेंद्र यादव ने शुक्रवार रात को सायं गांव के पास एकांत में बने हनुमान मंदिर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि राघवेन्द्र भारतीय जनता युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष भी था।

 

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों पढ़ी लिखी मां ने मासूम को डूबोकर मार डाला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान


आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u5yq8

आत्महत्या से पहले उसने दो वीडियो भी बनाए थे, जिसमें उसने लड़की ही नहीं बल्कि परिजन पर भी शादी न कराने के साथ साथ परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की जानकारी शनिवार की सुबह सबसे पहले ग्रामीणों को उस समय लगी जब उन्होंने हनुमान मंदिर परिसर में फांसी के फंदे पर लटका शव दिखाई दिया। ग्रामीणों ने ही घटना की जानकारी पुलिस और मृतक के परिजन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की निगरानी में राघवेंद्र को फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि देर रात को उसने फांसी लगाई थी, जिसके चलते रात में ही उसकी मौत हो चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें- VIDEO : उस समय थम गईं पर्यटकों की सांसे जब अपने कुनबे के साथ सामने आ गई बाघिन


थाने में परिजन का हंगामा, समझाइश के बाद सौंपा शव

BJP Leader Sucide

इधर, घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया है। सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि, बेटे के मृत घोषित होने के बाद परिजन धरने पर बैठ गए और राघवेंद्र की मौत पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए गहनता से जांच करने की मांग करने लगे। इस दौरान थाना परिसर में काफी हंगामा भी हुआ। परिजन ने चक्काजाम करने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस कीका फी समझाइश के बाद परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम के लिए शव पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए राघवेंद्र का मोबाइल कब्जे में ले लिया है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Tikamgarh / प्रेम प्रसंग के चलते भाजपा नेता ने मंदिर में लगाई फांसी, मरने से पहले वीडियो में बताए दो नाम

ट्रेंडिंग वीडियो