scriptबड़ी खबर: ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो | Big News Fire in Shri Ramraja Temple Orchha See Video | Patrika News
टीकमगढ़

बड़ी खबर: ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

Fire in Shri Ramraja Temple Orchha: विश्व प्रसिद्ध श्रीराम राजा मंदिर के प्रवेश द्वार के ऊपरी हिस्से में स्पॉर्किंग से लगी आग..।

टीकमगढ़Oct 13, 2024 / 08:01 pm

Shailendra Sharma

Fire in Shri Ramraja Temple Orchha
Fire in Shri Ramraja Temple Orchha: मध्यप्रदेश के ओरछा से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां विश्व प्रसिद्ध श्रीराम राजा मंदिर में आग लग गई। आग मंदिर के मेन गेट के ऊपरी हिस्से पर लगी थी जिसे वक्त रहते काबू कर लिया गया। आग की लपटें गेट के झरोखे से नजर आ रही थीं और धुंआ दूर से ही नजर आ रहा था। श्रीरामराजा मंदिर में आग लगते ही हड़कंप मच गया और तुरंत ही मंदिर के कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाई और आग पर काबू पा लिया वरना बड़ी घटना हो सकती थी।
देखें वीडियो-

स्पार्किंग से लगी आग


रविवार की शाम अचानक श्रीरामराजा मंदिर के प्रवेश द्वार के ऊपरी हिस्से में आग लगने से हड़कंप मच गया। मंदिर के मेन गेट के ऊपर से धुंआ उठता देख लोग जमा हो गए । बताया गया है कि नवरात्र पर मंदिर की सजावट के लिए लाइटिंग की गई थी और इसी लाइटिंग के तार में स्पार्किंग होने की वजह से ये आग लगी। आग लगने का पता चलते ही तुरंत मंदिर के कर्मचारियों ने मंदिर की लाइट बंद की और फिर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग के बाद उठ रहे धुंए का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल से बनाए हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

एमपी में पुलिस को पुलिस कर रही प्रताड़ित, पुलिस थाने में ASI ने गटका जहर



मंदिर के पुराने कालीन जले

मंदिर में लगी आग को लेकर व्यवस्थापक एवं तहसीलदार सुमित गुर्जर का कहना था कि यहां पर नवरात्र को लेकर सजावट के लिए लाइट लगाई गई थी। उसी में शार्ट सर्किट होने से यह आग लगी थी। जिस कमरे में आग लगी थी उसमें मंदिर के पुराने खराब कालीन रखे थे जो जल गए हैं। आग पर पूरी तरह से काबू पाया लिया गया है और किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

Hindi News / Tikamgarh / बड़ी खबर: ओरछा के श्रीरामराजा मंदिर में लगी आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो