scriptAustralia Open 2024: बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी दूसरे दौर में पहुंची, नागल जुनचेंग से हारकर बाहर | Bopanna-Ebden pair reached second round, Nagal was out after losing to Juncheng Australia Open 2024 | Patrika News
Tennis News

Australia Open 2024: बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी दूसरे दौर में पहुंची, नागल जुनचेंग से हारकर बाहर

दूसरी वरीयता प्राप्त बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी ने जेम्स डकवर्थ और मार्क पोलमैन्स की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के खिलाफ 7-6 (5), 4-6, 8-6 (2) से जीत हासिल की। अब तीसरे दौर में बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई जॉन मिलमैन और एडवर्ड विंटर की जोड़ी से प्रतिस्पर्धा करेंगी।

Jan 18, 2024 / 05:02 pm

Siddharth Rai

bopanna.png

Australia Open 2024: रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन की जोड़ी गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष युगल मुकाबले में जेम्स डकवर्थ और मार्क पोलमैन्स के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए दूसरे दौर में पहुंच गयी है। वहीं सुमित नागल पुरुष एकल मुकाबले के दूसरे दौर में चीन के शांग जुनचेंग से 6-2, 3-6, 5-7, 4-6 से हारकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गये है।

आज खेले गये मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी ने जेम्स डकवर्थ और मार्क पोलमैन्स की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के खिलाफ 7-6 (5), 4-6, 8-6 (2) से जीत हासिल की। अब तीसरे दौर में बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई जॉन मिलमैन और एडवर्ड विंटर की जोड़ी से प्रतिस्पर्धा करेंगी।

वहीं नागल ने कोर्ट नंबर 13 पर खेले गये शानदार शुरुआत करते हुए पहले सेट 6-2 से जीत लिया। इसके बाद चीनी खिलाड़ी ने जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरे सेट के चौथे गेम में सुमित की सर्विस तोड़ और जुनचेंग ने आसानी से दूसरा सेट 6-3 से जीत लिया। सुमित नागल तीसरे और चौथे सेट में भी वापसी नहीं कर पाए और दो घंटे और 50 मिनट तक चले मुकाबल में नागल को चीन के खिलाड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

Hindi News/ Sports / Tennis News / Australia Open 2024: बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी दूसरे दौर में पहुंची, नागल जुनचेंग से हारकर बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो