scriptMURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी | wife's lover had given contract for murder for 50 thousand rupees | Patrika News
सूरत

MURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी

– पांडेसरा पुलिस ने श्रमिक की हत्या का राजफाश कर छह जनों को पकड़ा
– बमरोली तिरुपति इंडस्टि्रयल एस्टेट में घनी झाडि़यों के बीच मिला था शव

सूरतOct 19, 2023 / 09:55 pm

Dinesh M Trivedi

MURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी

MURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी

सूरत. बमरोली रोड पर तिरुपति इंडस्टि्रयल एस्टेट में झाडि़यों के बीच मिले श्रमिक के शव का भेद उजागर कर पुलिस ने हत्या के आरोप में छह जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पांडेसरा तुलसीधाम सोसायटी निवासी मृतक पूरण साहू की हत्या पांडेसरा तृप्तीनगर निवासी अजय मौर्या, नेमनगर निवासी हरीशंकर मौर्या, राकेश केवट, सागर खंडवाल, संतोष महंती व जितेन रूपाले ने की थी।
अजय ने हरीशंकर मौर्या के जरिए 50 हजार रुपए में राकेश, सागर, संतोष व जितेन को हत्या की सुपारी दी थी। उन्हें इस काम के लिए 22 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे। चारों ने मिलकर पहले पूरण साहू के साथ दोस्ती की। उसके बाद मंगलवार रात वे उसे बमरोली तिरुपति इंडस्टि्रयल एस्टेट में वीरान जगह पर ले गए। वहां उसकी हत्या कर दी, शव घनी झाडि़यों के बीच फेंक कर फरार हो गए थे।
MURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी
बुधवार दोपहर उस ओर गए एक श्रमिक ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। शुरू में शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। डीसीपी विजयसिंह गुर्जर ने जांच के लिए अलग-अलग टीमें बनाई। पुलिस टीमों आस-पास के इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा स्थानीय लोगों से पूछताछ की। इस बीच रात में पुलिस को सागर खंडवाल का सुराग मिला।
उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने न सिर्फ पूरण की शिनाख्त की बल्कि हत्या में शामिल अपने साथियों के नाम भी बता दिए। पुलिस टीमों ने बाद में शेष सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
अजय के मृतक की पत्नी से थे प्रेम संबंध

उत्तरप्रदेश के जौनपुर का मूल निवासी अजय प्लाईवुड का कारोबार करता है। अजय के मृतक पूरण की पत्नी के साथ प्रेम संबंध थे। इस बारे में पूरण को पता चल गया था। पूरण ने अजय को एक दो बार ताने भी मारे थे। जिसकी वजह से अजय उससे रंजिश रखे हुए था। पूरण को रास्ते से हटाने के लिए उसने हरिशंकर से बात की। हरिशंकर ने अजय से 50 हजार रुपए लिए थे। उसमें दस हजार उसने अपने पास रखे लिए और 40 हजार रुपए में काम शेष चार आरोपियों को सौंपा था।
जीवीत रहने की आशंका में गला रेता

पुलिस ने बताया कि पार्टी करने के बहाने चारों आरोपी मिल कर पूरण को झाडि़यों के बीच ले गए थे। वहां पहुंचते ही उनके तेवर बदल गए। उन्होंने चाकू निकाल लिया और पूरण को पकड़ कर उसके पीठ, कमर, जांघ व हाथों पर कई वार किए। पूरण निढाल होकर गिर गया। उसके जीवीत रहने की आशंका के चलते उन्होंने गला भी काट दिया। जाते समय मौके पर सबूत भी मिटा दिए।

Hindi News/ Surat / MURDER MYSTERY : पत्नी के प्रेमी ने 50 हजार रुपए में दी थी हत्या की सुपारी

ट्रेंडिंग वीडियो