scriptटिकटॉक गर्ल किर्ती पटेल ने एयर हॉस्टेस को थप्पड़ मारे | tiktok girl kirti patel slaps air hostess Case registered in surat | Patrika News
सूरत

टिकटॉक गर्ल किर्ती पटेल ने एयर हॉस्टेस को थप्पड़ मारे

– विवादों में रहने वाली किर्ती के खिलाफ डूमस थाने में मामला दर्ज

सूरतFeb 26, 2022 / 09:36 pm

Dinesh M Trivedi

टिकटॉक गर्ल किर्ती पटेल ने एयर हॉस्टेस को थप्पड़ मारे

टिकटॉक गर्ल किर्ती पटेल ने एयर हॉस्टेस को थप्पड़ मारे

सूरत. सोशल मीडिया में टिकटॉक गर्ल के नाम से जानी जाने वाले किर्ती पटेल ने मास्क के लिए कहने पर एक एयर होस्टेस पर हमला कर दिया और उसे तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। पीडि़त एयर हॉस्टेस ने इस संबंध में डूमस पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
थाना प्रभारी एपी सौमेया ने बताया कि घटना गत 7 फरवरी की है। गोवा-सूरत-जयपुर फ्लाइट की जयपुर निवासी एयर हॉस्टेस के साथ किर्ती पटेल का विवाद हुआ था। किर्ती गोवा से फ्लाइट में सूरत लौट रही थी। उस दौरान एयर हॉस्टेस ने उसे मास्क पहनने के लिए कहा। जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। किर्ती ने एयर हॉस्टेस से अभद्र व्यवहार किया और उसे थप्पड़ जड़ दिए। उस समय तो मामला शांत हो गया और पीडि़त एयर हॉस्टेस जयपुर चली गई।
लेकिन दो दिन पूर्व उसने जयपुर से सूरत लौट कर डूमस थाने में किर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। यहां उल्लेखनीय है कि किर्ती पटेल पहले भी अपने वीडियोज को लेकर विवादों में रह चुकी है। कई मामले भी दर्ज हो चुके है। उल्लू के साथ वीडियो बनाने को लेकर अर्थदंड व हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार भी हो चुकी है।
—————

26.22 लाख के टायर चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने अंकलेश्वर से 26.22 लाख रुपे के 114 टायर चुराने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डभोली निवासी लाखा वणझारा, शंकर वणझारा व मुकेश वणझारा ने मिल कर अंकलेश्वर में एक कंटेनगर ड्राइवर व क्लीनर की मदद से टायर चुराए थे। जिन्हें सिंगणपोर में छिपा कर रखा। इस बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने टायर जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
————–

सूरत से सोमनाथ तक साइकिल यात्रा
सूरत. ट्रैफिक अवेयरनेस ग्रुप की ओर से दुर्घटना मुक्त गुजरता व फिट इंडिया मुवमेंट के प्रति जागरुकता लाने के लिए सूरत से सोमनाथ तक साइकिल यात्रा निकाली गई। ट्रैफिक डीसीपी प्रशांत सुंबे ने वेसू एलपी सवाणी रोड से नौ साइकिलिस्टों को रवाना किया।
——————

Hindi News / Surat / टिकटॉक गर्ल किर्ती पटेल ने एयर हॉस्टेस को थप्पड़ मारे

ट्रेंडिंग वीडियो