scriptलापता बच्ची रेलवे ट्रेक से मिली, बलात्कार की आशंका | Missing child from railway track, threatens rape | Patrika News
सूरत

लापता बच्ची रेलवे ट्रेक से मिली, बलात्कार की आशंका

उधना क्षेत्र की घटना

सूरतSep 17, 2018 / 10:09 pm

Sandip Kumar N Pateel

clip art

लापता बच्ची रेलवे ट्रेक से मिली, बलात्कार की आशंका

सूरत. उधना क्षेत्र से सोमवार दोपहर एक श्रमिक परिवार की तीन साल पुत्री लापता हो गई। करीब तीन घंटे बाद बच्ची पास में ही रेलवे ट्रेक पर बेहोश हालत में मिली। बच्ची के गले पर चोट के निशान थे। मामले में अपहरण कर बलात्कार की आशंका जताई रही है। बच्ची की न्यू सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई जा रही है। हालांकि आधिकारीक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

पुलिस ने बताया कि उधना क्षेत्र में श्रमिक परिवार की तीन साल की पुत्री घर के पास खेलते-खेलते अचानक लापता हो गई। पुत्री के नजर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। करीब तीन घंटे बाद बच्ची गोविंदनगर गरनाले के पास रेलवे ट्रेक पर बेहोश मिली। परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल ले आए। यहां प्राथमिक जांच में बच्ची के गले पर चोट के निशान मिले। बलात्कार की आशंका को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे गायनेक और सर्जरी वार्ड में रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। हालांकि पुलिस मेडिकल जांच के रिपोर्ट का इंताजर कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद घटना को लेकर मामला दर्ज किया जाएगा।


अधिसूचना का भंग करने वाले गणेश आयोजकों पर पुलिस सख्त



सूरत. गणेश उत्सव को लेकर पुलिस आयुक्त की ओर से जारी की गई अधिसूचना भंग करने को लेकर पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। तय ऊंचाई से बड़ी प्रतिमा बनाने और डी.जे. बजाने को लेकर सोमवार को पुलिस की ओर से आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।
पुलिस ने बताया कि तय ऊंचाई से बड़ी प्रतिमाओं की स्थापना करने पर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र की पुलिस ने 12 गणेश आयोजक मंडलों के खिलाफ अधिसूचना भंग का मामला दर्ज कर लिया। वहीं अलग-अलग पंडालों से दस डी.जे जब्त किए गए। गौरतलब है कि पुलिस आयुक्त की ओर से नौ फीट से ऊंची प्रतिमा की स्थापना पर और पंडालों में डी.जे बजाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।


Hindi News/ Surat / लापता बच्ची रेलवे ट्रेक से मिली, बलात्कार की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो