scriptस्ट्रांग रुम पहुंची इवीएम | Elevation to the Strong Room | Patrika News
सूरत

स्ट्रांग रुम पहुंची इवीएम

कड़ी सुरक्षा के बीच सभी इवीएम शहर के केजे पॉलेटेक्नीक कॉलेज के स्ट्रॉंग रुम में पहुंचा दी

सूरतApr 24, 2019 / 08:01 pm

Dinesh Bhardwaj

patrika

स्ट्रांग रुम पहुंची इवीएम

भरुच. लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद मंगलवार देर शाम कड़ी सुरक्षा के बीच शहर व जिले की सभी इवीएम शहर के केजे पॉलेटेक्नीक कॉलेज के स्ट्रॉंग रुम में पहुंचा दी गई। कॉलेज परिसर के स्ट्रॉंग रुपम की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ एवं एसआरपी जवानों को तैनात किया गया है। स्ट्रॉंग रुम से भरुच संसदीय क्षेत्र की सभी इवीएम 23 मई को मतगणना दिवस के मौके पर बाहर निकाली जाएगी।

रंजिशवश महिला समेत तीन जनों पर हमला

जिले की अंकलेश्वर तहसील के उमरपाड़ा गांव में विवाह समारोह में शामिल होने गई एक महिला व दो युवकों पर पुराने विवाद में चार लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। घायलो को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की प्राथमिकी अंकलेश्वर तहसील पुलिस ने दर्ज की। खबर के अनुसार अंकलेश्वर तहसील के कोसमड़ी गांव की चंपा वसावा अपने भतीजे अजय की शादी में शामिल होने के लिए बुधवार को उमरपाड़ा गांव गई थी। यहां पर पुराने विवाद में विरल कालीदास वसावा ने अपने अन्य साथियों के साथ चंपा व दो अन्य युवकों पर हमला कर घायल कर दिया।

जरूरी सामग्री वितरित

मोहदिसे आजम मिशन, शैखुल इस्लाम ट्रस्ट, पालेज तथा शिकागो सुन्नी मुस्लिम कमेटी के संयुक्त उपक्रम में बुधवार को पालेज कस्बे में गरीब परिवार के लोगों को जरूरी वस्तुएं बांटी गई। संगठन के कार्यकर्ताओं ने पालेज के नवीनगरी के जरुरतमंदों के अलावा करजण, जलाराम नगर, ईखर गांव के लोगों को वस्तुएं वितरित की।

Hindi News/ Surat / स्ट्रांग रुम पहुंची इवीएम

ट्रेंडिंग वीडियो