scriptहोटल में खाना लेने जा रहे भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष व दोस्त की सडक़ हादसे में मौत, 2 घरों के बुझे चिराग | Road accident: BJYM mandal sub president and friend death in accident | Patrika News
सुरजपुर

होटल में खाना लेने जा रहे भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष व दोस्त की सडक़ हादसे में मौत, 2 घरों के बुझे चिराग

Road accident: नेशनल हाइवे पर स्थित ढाबे के पास खड़े मिनी ट्रक से टकरा गई बुलेट, अनियंत्रित होकर नाली के किनारे वाले हिस्से से दोनों का टकरा गया सिर, दोनों की हो गई मौत, कोयलांचल में शोक का माहौल

सुरजपुरSep 11, 2023 / 08:41 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Gagandeep Bagga and Gaurav Roy death in road accident

जयनगर. Road accident: होटल में ऑर्डर देने के बाद रविवार की देर रात भोजन लेने जा रहे बुलेट सवार 2 युवक ढाबा के पास खड़े मिनी ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हो गए। इससे दोनों सडक़ किनारे बनी नाली के किनारे से टकरा गए। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से कोयलांचल में शोक का माहौल निर्मित हो गया है। मृतकों में एक युवक भाजयुमो का मंडल उपाध्यक्ष था। वहीं दोनों अपने-अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे। दोनों का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया, इस दौरान लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत सतपता निवासी वाशिंग सेंटर का संचालक 29 वर्षीय गगनदीप बग्गा उर्फ गोलू पिता स्व. कुलजीत सिंह बग्गा भाजयुमो शिवनंदनपुर मंडल उपाध्यक्ष था।

रविवार की रात वह अपने साथी ग्राम पंचायत केशवनगर निवासी 25 वर्षीय गौरव राय पिता गोविंद राय के साथ एनएच 43 किनारे स्थित ममाज होटल में जाकर भोजन का ऑर्डर दिया था। रात करीब पौने 11 बजे दोनों बुलेट क्रमांक सीजी 15 सीजेड 5506 में ऑर्डर किए हुए भोजन को लेने जा रहे थे।
Road accident
इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर छत्तीसगढ़ ढाबा के समीप खड़े मिनी ट्रक से टकराते हुए सडक़ किनारे एनएच की नाली के कोर से टकरा गए। दुर्घटना में गगनदीप बग्गा उर्फ गोलू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गौरव राय गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विश्रामपुर लाए जा रहे गौरव राय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना में गोलू बग्गा के सिर में गंभीर चोट आई थी, जबकि गौरव राय के सिर में गंभीर चोट लगने के अलावा उसके हाथ-पैर टूट गए थे। मामले में पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर


दो घरों के बुझ गए चिराग
हादसे में मृत गोलू बग्गा व गौरव राय दोनों ही अपने घर के इकलौते बेटे थे। गोलू बग्गा के पिता का निधन 4-5 वर्ष पूर्व हो गया था और मां एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं।
होटल में खाना लेने जा रहे भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष व दोस्त की सडक़ हादसे में मौत, 2 घरों के बुझे चिराग
गोलू बग्गा का विवाह पिछले दिनों फरवरी महीने में ही कोतमा की एक युवती से हुआ था। मृतक गौरव राय भी घर का इकलौता बेटा था, उसका वर्तमान में रायपुर से एक नौकरी हेतु कॉलिंग लेटर आया था। घटना से नगर में शोक का माहौल है, मृतकों के परिजन सदमे में हैं।

सडक़ किनारे वाहन खड़ा कर टायर में हवा चेक कर रहा था ट्रक चालक, पिकअप ने रौंदकर ले ली जान


भाजपाइयों ने जताया शोक
दुर्घटना में भाजयुमो शिवनन्दनपुर मंडल उपाध्यक्ष गगनदीप बग्गा उर्फ गोलू बग्गा व गौरव राय की मौत की सूचना पर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा शोक जताते हुए मृत आत्मा की शांति हेतु श्रद्धाजंलि दी गई। दोनों की अंतिम यात्रा में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

Hindi News/ Surajpur / होटल में खाना लेने जा रहे भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष व दोस्त की सडक़ हादसे में मौत, 2 घरों के बुझे चिराग

ट्रेंडिंग वीडियो