script13 वर्षीय बालिका से बलात्कार, तबियत बिगड़ी तब माता-पिता को पता चली ये बात, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार | Girl raped: 13 year old girl raped by young man, 2 arrested | Patrika News
सुरजपुर

13 वर्षीय बालिका से बलात्कार, तबियत बिगड़ी तब माता-पिता को पता चली ये बात, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

Girl raped: नाबालिग लडक़े ने आरोपी का किया था सहयोग, बालिका को डरा-धमकाकर युवक ले गया था अपने घर और घिनौने वारदात को दिया था अंजाम

सुरजपुरMar 03, 2024 / 08:42 pm

rampravesh vishwakarma

Girl child raped

Demo pic

बिश्रामपुर. Girl raped: 26 फरवरी को एक युवक ने नाबालिग लडक़े के सहयोग से 13 वर्षीय बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था। यहां धमकी देकर उसने उसके साथ बलात्कार किया। यह बात उसने किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी थी। जब बालिका की तबियत बिगड़ी तब मामले का खुलासा हुआ। फिर वह माता-पिता के साथ थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक व नाबालिग को 3 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि 13 वर्षीय बालिका के माता-पिता मजदूरी करते हैं। 26 फरवरी को 19 वर्षीय युवक बुतरू पंडो उसके घर आया और बालिका को डरा-धमकाकर अपने घर ले गया।
यहां उसने बालिका से बलात्कार किया। इस काम में एक नाबालिग लडक़े ने उसका सहयोग किया था। इधर जब बालिका की तबियत बिगड़ी तो माता-पिता ने उससे पूछताछ की, इस पर बालिका ने पूरी बात बता दी।
बेटी की बात सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। इसके बाद वे बेटी को लेकर थाने पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

घर जा रही महिला को 2 युवकों ने किया अगवा, फिर बंधक बनाकर 6 माह तक किया बलात्कार, दोनों आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 376 डी, 342 व पॉक्सो अधिनियम की धारा 4, 6 के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी बुतरु पंडो व सहयोगी अपचारी बालक को रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी युवक को जेल जबकि अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

Hindi News/ Surajpur / 13 वर्षीय बालिका से बलात्कार, तबियत बिगड़ी तब माता-पिता को पता चली ये बात, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो