scriptछुट्टी के बाद ट्रेनिंग लेने बीजापुर जा रहे जवान की बस हादसे में मौत, 1 साल पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी | Bus accident: Soldier death in bus accident | Patrika News
सुरजपुर

छुट्टी के बाद ट्रेनिंग लेने बीजापुर जा रहे जवान की बस हादसे में मौत, 1 साल पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी

Bus accident: सूरजपुर जिले के ग्राम द्वारिकानगर का रहने वाला था जवान, रायपुर से बस में सवार होकर जा रहा था बीजापुर, गृहग्राम में कल होगा अंतिम संस्कार (Funeral)

सुरजपुरDec 26, 2022 / 08:31 pm

rampravesh vishwakarma

Bus accident

Jawan Manbodh Rajwade

जयनगर. Bus Accident: सूरजपुर जिले का एक युवक बटालियन में पदस्थ था। वह छुट्टी मनाकर प्रशिक्षण लेने बस में सवार होकर बीजापुर जा रहा था। इसी बीच अचानक बस पलट गई और उसकी मौत हो गई। बस हादसे में एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है। घटना की सूचना पर जवान के गृहग्राम में शोक का माहौल निर्मित हो गया है। जवाने सूरजपुर जिले के जयनगर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत द्वारिकानगर का रहने वाला था। उसने 1 साल पहले ही नौकरी ज्वाइन की थी।

गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के जयनगर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत द्वारिकानगर निवासी 21 वर्षीय मनबोध राजवाड़े पिता खेलकुमार राजवाड़े बस्तर बटालियन में पदस्थ था। जवान प्रशिक्षण के दौरान एक सप्ताह की छुट्टी मिलने पर रायपुर आ गया था,
वह रविवार को रायपुर (Raipur) से कुशवाहा बस में छुट्टी खत्म होने पर वापस बीजापुर जा रहा था। इसी बीच बीजापुर जिला मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर पहले ही बांगापाल में बस चालक अचानक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई। (Bus overturned)
दुर्घटना में बस में सवार बस्तर बटालियन के जवान मनबोध राजवाड़े व एक अन्य की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही जवान के गृहग्राम में शोक का माहौल निर्मित हो गया है।

2 लोगों की हत्या के आरोपी की घर में खून से सनी मिली सड़ी-गली लाश, जमानत पर था बाहर


एक साल पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी
बताया जा रहा है कि जवान मनबोध राजवाड़े बस्तर बटालियन में करीब एक वर्ष पूर्व ही भर्ती हुआ है, जो प्रशिक्षण के दौरान छुट्टी में रायपुर आया था। रायपुर से लौटने उपरांत जवान बीजापुर लाइन में आमद देने के बाद जगदलपुर प्रशिक्षण केंद्र चला जाता, लेकिन दुर्घटना का शिकार हो गया।

गृहग्राम में होगा अंतिम संस्कार
सोमवार को जवान का शव पंचनामा व पीएम प्रक्रिया पूर्ण कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। जवान का अंतिम संस्कार (Funeral) उसके गृहग्राम द्वारिकानगर में मंगलवार को किया जाएगा। जवान की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Surajpur / छुट्टी के बाद ट्रेनिंग लेने बीजापुर जा रहे जवान की बस हादसे में मौत, 1 साल पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी

ट्रेंडिंग वीडियो