scriptसवारियों से भरी ऑटो पलटने से महिला की मौत, 3 गंभीर, दशगात्र कार्यक्रम होने जा रहे थे शामिल | Auto accident: Woman death in auto accident, 3 serious injured | Patrika News
सुरजपुर

सवारियों से भरी ऑटो पलटने से महिला की मौत, 3 गंभीर, दशगात्र कार्यक्रम होने जा रहे थे शामिल

Auto accident: बीच रास्ते में बैठी थी महिला, बाइक सवारों के अचानक मुड़ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई ऑटो, घायलों का जारी है इलाज

सुरजपुरSep 24, 2023 / 09:27 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Auto accident

सूरजपुर. Auto accident: सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के नेवरा गांव में बाइक सवारों की की लापरवाही के कारण सवारियों से भरी एक ऑटो पलट गई। हादसे में उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। इसमें 3 को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार होकर 8 लोग दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मृतका एक अन्य महिला के साथ सवार हो गई थी।

रविवार को ओडग़ी से ग्रामीण ऑटो में बैठकर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम बरबसपुर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में लोधिमा चौक पर ग्राम खोपा निवासी सोलनी बाई के साथ एक अन्य महिला भी ऑटो में सवार हो गई।
फिर सभी 10 लोग बरबसपुर के लिए निकल गए, इसी दौरान ग्राम नेवरा के समीप बाइक सवार युवक गलत साइड से बिना हाथ दिए मुड़ गए, उन्हें बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर सडक़ पर पलट गई।
इस हादसे में ग्राम खोपा निवासी सोलनी बाई उम्र 60 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, यहां उनका इलाज जारी है।

सवारियों से भरी ऑटो पलटने से महिला की मौत, 3 गंभीर, दशगात्र कार्यक्रम होने जा रहे थे शामिल
3 लोग गंभीर रूप से घायल
जिला चिकिसालय के डॉ. अंकित कुमार पॉल बताया कि ऑटो पलटने से घायल लोगों को एम्बुलेंस के जरिए लाया गया था, इसमें एक महिला की हॉस्पिटल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी। शेष पांच घायलों में तीन को ज्यादा चोटें आईं हैं।

Hindi News/ Surajpur / सवारियों से भरी ऑटो पलटने से महिला की मौत, 3 गंभीर, दशगात्र कार्यक्रम होने जा रहे थे शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो