scriptबिजली बिल की वसूली करने पहुंची टीम ने महिला को दी कनेक्शन काटने की धमकी, महिला की मौत | team give threat to woman for dues woman died of shock | Patrika News
सुल्तानपुर

बिजली बिल की वसूली करने पहुंची टीम ने महिला को दी कनेक्शन काटने की धमकी, महिला की मौत

घर का बिजली बिल लगभग डेढ़ लाख तक हो गया था। जनवरी में महीने एक लाख रुपए जमा किए था। शनिवार को बिजली विभाग की टीम उसके घर पहुंची।

सुल्तानपुरFeb 04, 2023 / 05:39 pm

Sanjana Singh

bijli_1.jpg

सुल्तानपुर में वसूली करने गई बिजली टीम की धमकी से एक बूढी महिला की सदमे से मौत हो गई। महिला की मौत से गांव वालों में काफी गुस्सा था। गुस्से में उन लोगों ने देहात क्षेत्र के एक जेई की पिटाई कर दी। सूचना पाते ही पुलिस और बिजली विभाग के ऑफिसर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये मामला दोस्तपुर थानाक्षेत्र के कस्बे का है।


कनेक्शन काटने की दी थी धमकी
कस्बा के बहवल टोला पश्चिम में स्व. कल्लू का मकान है। घर का कनेक्शन भी अभी स्व. कल्लू के नाम पर ही है। गांव वालों के मुताबिक, “घर का बिजली बिल लगभग डेढ़ लाख तक हो गया था। मृतक कल्लू की पत्नी रमऊ ने पिछले महीने यानी जनवरी में एक लाख रुपए जमा किए था। शनिवार को बिजली विभाग की टीम उसके घर पहुंची। टीम ने रमऊ को बचे हुए 50 हजार जमा करने को कहा। टीम ने ये भी कहा कि अगर अगले महीने तक पूरे पैसे नहीं जमा हुए तो कनेक्शन काट दिया जाएगा।”


यह भी पढ़ें

बहू की मुंह दिखाई की रस्म हुई तो उड़े परिवार के होश, बोले- ये तो दूसरी दुल्हन है

 

इस बात से रमऊ सदमे में आ गई। सदमे से वह जमीन पर गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रमऊ की पुत्री नीतू गौड़ ने बताया, “मेरी मां की मौत के जिम्मेदार रवि शंकर मौर्या आदि हैं। उन पर कार्रवाई की जाए।” इस मामले में सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा ने कहा, “दोनों पक्ष से तहरीर पड़ी है। जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।”

Hindi News / Sultanpur / बिजली बिल की वसूली करने पहुंची टीम ने महिला को दी कनेक्शन काटने की धमकी, महिला की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो