scriptमंगेश यादव एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव, साजिश करने में जुटा पुलिस विभाग   | Akhilesh Yadav on Mangesh Yadav encounter police department engaged in conspiracy | Patrika News
सुल्तानपुर

मंगेश यादव एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव, साजिश करने में जुटा पुलिस विभाग  

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज यानी 14 सितंबर को एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव के परिवार से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यूपी पुलिस और योगी सरकार पर करारा तंज कसा।

सुल्तानपुरSep 14, 2024 / 03:31 pm

Sanjana Singh

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी पुलिस विभाग साजिश करने में जुटा है।

‘पुलिस के डर से कोई भी कुछ भी बयान दे सकता है’

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “मैं ​​​​​​मंगेश के परिवार से मिला। पुलिस साजिश करने और एनकाउंटर करने का काम कर रही है।” पुलिस को दिए गए मंगेश के परिवार के बयान पर उन्होंने कहा, “पुलिस के डर से कोई भी कुछ भी बयान दे सकता है। मंगेश यादव को घर से उठाकर मारा गया था। मैं सच्चाई जानने के लिए उनके परिवार से मिला था।”
akhilesh yadav

‘अयोध्या में जमीनों को लेकर घोटाला हुआ’

अखिलेश ने कहा, “अयोध्या में जमीनों को लेकर घोटाला हुआ है। सिर्फ जमीन नहीं, बल्कि तालाब भी खत्म कर दिए गए। वह भारतीय जनता पार्टी नहीं, बल्कि भारतीय जमीन पार्टी बन गई है। मुझे अब दिल्ली निकलना है। हम दिल्ली को और आगे बढ़ाएंगे।”
यह भी पढ़ें

76 जिलों वाला प्रदेश बनेगा यूपी, महराजगंज जिले का होगा बंटवारा

सपा-बसपा गठबंधन पर ये क्या बोले सपा प्रमुख?

इसके अलावा, अखिलेश यादव ने कहा, “सपा-बसपा का गठबंधन देश की राजनीति को बदलने वाला था, लेकिन हमें धोखा मिला। ये बात बहुत छोटी है कि किसने किसका फोन नहीं उठाया। जिस समय मुझे गठबंधन टूटने की सूचना मिली उस समय बसपा के एक नेता मेरे साथ मंच पर बैठे थे। मैंने उनसे पूछा कि गठबंधन क्यों तोड़ा? तो उन्होंने कहा कि हमें और आपको दोनों को धोखा मिला है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में 370 हटने के बाद पहली बार चुनाव हो रहे हैं। सपा वहां चुनाव लड़ रही है। राष्ट्रीय स्तर की पार्टी बनने के लिए छोटे राज्यों में अच्छे मौके मिलते हैं।”

Hindi News/ Sultanpur / मंगेश यादव एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव, साजिश करने में जुटा पुलिस विभाग  

ट्रेंडिंग वीडियो