script6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म मामले में आज सुकमा बंद, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांगे, इधर BJP ने प्रशासन पर उठाया सवाल | Sukma district will be closed today in protest against incident | Patrika News
सुकमा

6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म मामले में आज सुकमा बंद, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांगे, इधर BJP ने प्रशासन पर उठाया सवाल

CG Crime News : एर्राबोर पोटाकेबिन में अनाचार के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करें एवं पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा राशि प्रदान करने की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम नौ सूत्रीय मांगों को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

सुकमाAug 01, 2023 / 06:17 pm

Kanakdurga jha

एर्राबोर पोटाकेबिन में अनाचार के मामले में आज सुकमा बंद है

एर्राबोर पोटाकेबिन में अनाचार के मामले में आज सुकमा बंद है

CG Crime News : एर्राबोर पोटाकेबिन में अनाचार के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करें एवं पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा राशि प्रदान करने की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम नौ सूत्रीय मांगों को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। मामले को लेकर भाजपा ने प्रशासन की कार्यवाही पर सवाल उठाया है। (cg news) भाजपा का आरोप हैं की प्रशासन जिम्मेदारों को बचाने की कोशिश कर रहा हैं।
यह भी पढ़ें

शादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

CG Crime News : पोटाकेबिन एर्राबोर एंव पीड़ित परिवार से पूछताछ करने पर उक्त घटना में पोटाकेबिन की अधीक्षिका व नियम विरूद्ध कन्या पोटाकेबिन में रात्रि विश्राम करने वाले अधीक्षिका के पति एवं अन्य तीन व्यक्तियों का संलिप्त होना बताया गया है। (sukma news) अधीक्षिका के द्वारा उक्त घटना को सुनियोजित ढंग से दबाने का पूरा प्रयास किया गया। जिसमे अधीक्षिका एंव उसके पति का संलिप्तता होने का दावा किया जा रहा हैं। (sukma news today) भाजपा का कहना हैं कि अधीक्षिका के पति पर पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध नही किया जाना समझ से परे है।
यह भी पढ़ें

10 रुपए का लालच देकर मासूम के साथ की घिनौनी हरकत, मां ने देखा तो कर दिया ऐसा कांड, गिरफ्तार

CG Crime News : पूछताछ के दरमियान 22 जुलाई 2023 को रात्रि दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देने के लिए चार व्यक्तियों का होना बताया गया है। (crime news) वही मामले में दुष्कर्म के पूरी घटना में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष संरक्षण देने वाले अधिकारी व कर्मचारियों पर भी अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही करने की मांग की गई हैं। (crime news) पीड़ित परिवार को 50 लाख रूपये का सहायता राशि प्रदान किए जाने का मांग किया गया हैं ।

Hindi News/ Sukma / 6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म मामले में आज सुकमा बंद, आक्रोशित ग्रामीणों ने की ये मांगे, इधर BJP ने प्रशासन पर उठाया सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो