scriptCG News: बस्तर में भारी बारिश का कहर, 8 घंटे के बाद खुला नेशनल हाइवे 30, लोगों ने ली राहत की सांस | Heavy rain wreaks havoc in Bastar, National Highway 30 opened after 8 hours, people breathed a sigh of relief | Patrika News
सुकमा

CG News: बस्तर में भारी बारिश का कहर, 8 घंटे के बाद खुला नेशनल हाइवे 30, लोगों ने ली राहत की सांस

CG News: सुकमा जिले में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर थे। जिसके चलते वहा के लोगो को सड़क में आने जाने में काफी दिक्कते हुई। शाम को सड़क मार्ग चालू होने से लोगों को राहत मिली।

सुकमाSep 02, 2024 / 04:31 pm

Shradha Jaiswal

sukma
CG News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर थे, जिसकी वजह से नेशनल हाईवे 30 में एर्राबोर के पास नदी का पानी पुल के ऊपर से बहने की वजह से लगभग 8 घंटे से सड़क बंद था वही रविवार के शाम 07 के बजे के बाद पुल से पानी कम होने के बाद आवागमन शुरू हुआ।
यह भी पढ़ें

CG News: फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में हल्बा समाज हुआ एकजुट, विधायक को सौंपा ज्ञापन

CG News: लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा

बता दे कि करीब 8 घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। क्योंकि यह सड़क सुकमा जिले को दक्षिण के राज्य से जोड़ने वाला एकमात्र सड़क है, इसलिए इस सड़क पर आवागमन अगर बाधित होता है तो काफी ज्यादा प्रभाव पड़ता है, वही नदी का पानी कम होने के बाद से आवागमन सुचारू रूप से संचालित हुआ, इधर सड़क बंद होने के कारण लोग लंबे 8 घंटे तक फंसे रहे। शाम सड़क मार्ग चालू होने से लोगों को राहत मिली।
दोरनापाल जगरगुंडा सड़क मार्ग में गोरगुंडा और नरसापुरम के पास बाधित था क्योंकि बारिश की वजह से इस रूट में आवागमन भी बंद था, लगातार बारिश की वजह से छोटे बड़े नदी नाले उफान पर थे, जिसकी वजह से दो से तीन जगह पर बारिश का पानी पुल के ऊपर से बह रहा था जिसके कारण से आवागमन बंद रहा। इस इलाके में भी लोग को आवागमन नहीं होने से उनके काम प्रभावित था।

प्रशासन ने बनाई रखी थी नजर

नेशनल हाईवे 30 सुकमा-कोंटा के बीच आवागमन बंद होने से लोगों को काफी परेशानियां बढ़ गई थी, इधर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन भी पूरे स्थिति पर नजर बनाए हुए थे वहीं शाम को सड़क मार्ग खुलने पर सभी लोग आवागमन शुरू हुआ। इस दौरान बड़ी संख्या दोनों और माल वाहन व यात्री बसों की कतार लगी थीं। बड़ी संख्या में यात्री भी फंसे हुए थे, जिन्हें आंध्र प्रदेश या अन्य राज्य की ओर जाना होता है, या फिर वहां से आने वाले लोगों को भी इसी तरह की परेशानियों से जूझना पड़ा।

Hindi News/ Sukma / CG News: बस्तर में भारी बारिश का कहर, 8 घंटे के बाद खुला नेशनल हाइवे 30, लोगों ने ली राहत की सांस

ट्रेंडिंग वीडियो