scriptMP की महिला बोली मोदी जी आप ही बनवा दीजिए हमारी सड़क, Video Viral | MP Woman Said modi ji hamare yahan ki road Banwa dijiye watch viral video | Patrika News
सीधी

MP की महिला बोली मोदी जी आप ही बनवा दीजिए हमारी सड़क, Video Viral

MP Woman Viral Video: मध्य प्रदेश की महिला ने पीएम मोदी से सड़क बनवाने का आग्रह करते हुए बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, यूजर्स से की अपील इसे शेयर करते हुए मोदी जी तक पहुंचा दें।

सीधीJul 04, 2024 / 03:24 pm

Sanjana Kumar

mp woman viral video

मध्य प्रदेश के सीधी जिले के खड्डी खुर्द गांव का है वीडियो। खस्ताहाल सड़क दिखाते पीएम मोदी के नाम बनाया वीडियो।

MP Woman Viral Video: इन दिनों कुछ लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का यूज अपनी शिकायत लोगों और जिम्मेदारों तक पहुंचाने के लिए कर रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो एमपी की महिला का वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला अपने गांव की रोड बनवाने की अपील करती नजर आ रही है। इस वीडियो की खासियत ये है कि ये महिला पीएम नरेंद्र मोदी से रोड बनवाने के लिए कह रही है। वीडियो में वो कह रही है कि सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिल आए लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। अब मोदी जी आप ही यहां की रोड बनवा दीजिए।

महिला बोली- 29 की 29 सीट जिताए हैं एमपी के लोग

बता दें कि वायरल वीडियो में नजर आ रही ये महिला मध्य प्रदेश के सीधी जिले के खड्डी खुर्द गांव की है। महिला ने खराब सड़क के साथ वीडियो बनाया है। महिला वीडियो में कहती नजर आ रही है कि मोदी जी आप ही ये रोड बनवा दीजिए। मध्य प्रदेश के लोग 29 की 29 सीट जिताएं हैं, रोड तो बनवा दीजिए।

सांसद, विधायक और कलेक्टर नहीं सुन रहे


एमपी की महिला के वायरल वीडियो में महिला अपने अंदाज में कलेक्टर, विधायक और सांसद की शिकायत करती नजर आई। महिला ने कह रही है कि मोदी जी हम सबसे मिल आए, सांसद, विधायक, कलेक्टर लेकिन कोई नहीं सुन रहा। कोई अर्जी नहीं सुन रहा।

बारिश में हो जाती है हालत खराब

मध्य प्रदेश के सीधी जिले की रहने वाली इस महिला ने मानसून के इन दिनों में खराब हुई सड़क का वीडियो बनाकर पीएम मोदी से सड़क की खस्ता हाल की शिकायत की है। महिला कर रही है कि इस रोड पर चलने में दिक्कत होती है। सड़क की हालत बहुत खराब है। हमारे गांव का नाम है खड्डी खुर्द, जिला सीधी। जंगल है तो क्या हुआ। रोड तो चाहिए ही।
महिला ने आगे कहा कि यहां बस पलट जाती है। बरसात में हालत और खराब हो जाती है। बता दें कि महिला इस दौरान बेहाल सड़क भी वीडियो में बार-बार दिखाती रही।

यूजर्स कर रहे Comment

बता दें कि महिला के इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक करीब 10 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 200 से ज्यादा यूजर्स ने इसका जवाब दिया है। जिसमें यूजर्स ने लिखा है मोदी जी इनकी भी सुन लीजिए। किसी ने लिखा है तुरंत संज्ञान लें।

Hindi News/ Sidhi / MP की महिला बोली मोदी जी आप ही बनवा दीजिए हमारी सड़क, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो