scriptगौतम गंभीर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए केकेआर को कहा अलविदा! जानें BCCI कब करेगा घोषणा | gautam gambhir says goodbye to kkr know when the new head coach of team india will be announced | Patrika News
क्रिकेट

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए केकेआर को कहा अलविदा! जानें BCCI कब करेगा घोषणा

Gautam Gambhir says Goodbye to KKR: बीसीसीआई जल्द ही भारत के नए हेड कोच की घोषणा करने वाला है, क्योंकि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। बीसीसीआई के आधिकारिक घोषणा से पहले गौतम गंभीर ने कथित तौर पर कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स को अलविदा कह दिया है।

नई दिल्लीJul 07, 2024 / 09:33 am

lokesh verma

Gautam Gambhir says Goodbye to KKR
Gautam Gambhir says Goodbye to KKR: बीसीसीआई जल्द ही भारत के नए हेड कोच की घोषणा करने वाला है, क्योंकि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भारत की टी20 विश्व कप में जीत के साथ समाप्त हो गया है। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि गौतम गंभीर अगले कोच होंगे। हालांकि पूर्व क्रिकेटर इस बारे में चुप्‍पी साध रखी है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से आधिकारिक घोषणा से पहले गौतम गंभीर ने कथित तौर पर शुक्रवार को कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स को अलविदा कह दिया है।

बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने दी अहम जानकारी

दरअसल, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, दो बार आईपीएल खिताब जीतने वाले केकेआर के कप्तान गंभीर ने शुक्रवार को ईडन गार्डन का दौरा किया और फ्रैंचाइज़ी और फैंस को अलविदा कहते हुए एक वीडियो शूट किया। पता चला है कि वीडियो में केकेआर के साथ गंभीर के सफर को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट में बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज 5 जुलाई को ईडन गार्डन्स में मौजूद थे।

गंभीर फैंस को संदेश के साथ छोड़ना चाहते थे केकेआर का साथ

हालांकि अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि यह एक साधारण कार्यक्रम था, लेकिन गंभीर अपने फैंस को एक संदेश के साथ अलविदा कहना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने ईडन में एक वीडियो शूट किया। गंभीर का केकेआर और ईडन गार्डन्स से गहरा नाता है। वह 2012 और 2014 में टीम को दो आईपीएल खिताब जिताने वाले पहले कप्तान थे। वह 2024 संस्करण के लिए एक संरक्षक के रूप में फ्रैंचाइज़ी में लौटे और श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में टीम को तीसरी बार ट्रॉफी उठाने के लिए प्रेरित किया।
यह भी पढ़ें

MS Dhoni Birthday: क्रिकेट से संन्यास के बाद भी आखिर कैसे करोड़ों कमाते धोनी, अरबों में है संपत्ति

श्रीलंका श्रृंखला से कार्यभार संभालेंगे नए मुख्य कोच: जय शाह

वहीं, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को किसी का नाम बताए बिना कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस महीने के अंत में श्रीलंका में शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला से नया हेए कोच मिल जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम 27 जुलाई से तीन टी-20 और इतने ही एकदिवसीय मैचों के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए केकेआर को कहा अलविदा! जानें BCCI कब करेगा घोषणा

ट्रेंडिंग वीडियो