scriptरपट पर बहे युवक का 10 घंटे बाद मिला शव, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ | body of a young man was found after 10 hours in Marwar Junction | Patrika News
पाली

रपट पर बहे युवक का 10 घंटे बाद मिला शव, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

मीटर गेज रेलवे फाटक से मालियो के बेरों के बीच स्थित रपट पर तेज बहाव में बहे एक युवक का शव दूसरे दिन शुक्रवार दोपहर को मिल गया।

पालीJun 28, 2024 / 07:10 pm

Kamlesh Sharma

मारवाड़ जंक्शन (पाली)। मीटर गेज रेलवे फाटक से मालियो के बेरों के बीच स्थित रपट पर तेज बहाव में बहे एक युवक का शव दूसरे दिन शुक्रवार दोपहर को मिल गया। युवक के बहने के वायरल हुए वीडियो के जरिए युवक की शिनाख्त बिठोड़ा कलां निवासी दिनेश (28) पुत्र नेमाराम मेघवाल के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलते ही दिनेश के परिजनों पर मानो जैसे पहाड़ टूट गया।
इधर, पाली से आई सिविल डिफेंस टीम के सदस्यों ने युवक की तलाश शुरू की। इस बीच आई तेज बारिश के कारण काफी देर तक सर्च ऑपरेशन रुका रहा। युवक के नहीं मिलने के बाद जोधपुर एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया गया। लगभग 2.30 बजे पहुंची एसडीआरएफ टीम ने अपने संसाधनों के साथ युवक की तलाश शुरू की।
कड़ी मशक्कत के बाद घंटे भर में युवक का शव गहरे पानी में झाड़ियों के बीच फंसा हुआ मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। मृतक के मामा उम्मेदराम ने रिपोर्ट पेश कि जिसके आधार पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया।

मेडिकल शॉप पर करता था काम, घर में था सबसे बड़ा बेटा

जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश घर में सबसे बड़ा बेटा था। इसके एक छोटा भाई और दो बहनें थीं। वह पूना में मेडिकल शॉप पर कार्य करता था। गर्मी में यही गांव में रहकर अपने पिता के खेती बाड़ी के काम में हाथ बंटाता था। वर्तमान में वह गर्मी में अपने गांव बिठोड़ा आया हुआ था।

Hindi News/ Pali / रपट पर बहे युवक का 10 घंटे बाद मिला शव, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

ट्रेंडिंग वीडियो