scriptदवाई की जगह पिया कीटनाशक, व्यापारी की मौत | A businessman drank pesticide instead of medicine, died | Patrika News
पाली

दवाई की जगह पिया कीटनाशक, व्यापारी की मौत

पाली शहर के नया बस स्टैंड क्षेत्र के सेंचुरी गार्डन स्थित जय नगर की घटना, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

पालीJul 01, 2024 / 08:53 pm

rajendra denok

दवाई जगह पिया कीटनाशक, व्यापारी की मौत

पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर पोस्टमार्टम कार्रवाही करते पुलिसकर्मी व मौजूद मृतक के परिजन।

पाली शहर के नया बस स्टैंड क्षेत्र के सेंचुरी गार्डन स्थित जय नगर में कपड़ा व्यापारी ने गलती से दवाई की जगह कीटनाशक पी लिया। परिजनों ने उन्हें बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
कोतवाली थाने के एएसआई भलाराम ने बताया कि नया बस स्टैंड क्षेत्र के सेंचुरी गार्डन स्थित जय नगर निवासी पंकज पुत्र रामचंद शर्मा जो कपड़ा ट्रेडिंग के व्यापारी थे। रविवार को दवाई की जगह उन्होंने गलती से कीटनाशक पी लिया। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां देर शाम को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस दौरान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

टेस्ट ट्यूब से हुआ जुड़वा बेटियों का जन्म

मृतक के परिजनों ने बताया कि पंकज की शादी के क़रीब 15 साल बाद टेस्ट ट्यूब से उसकी पत्नी अंजली ने जुड़वा बेटियों अनुष्का-आराध्या को जन्म दिया। आज दोनों बेटियां 7 साल की हैं। मृतक पंकज अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करता था।

दोस्त बोला – 19 जुलाई को हरिद्वार जाने के करवा रखे थे टिकट

मृतक पंकज के दोस्त यशपाल सोनी ने बताया कि 4 दिन पहले ही वे खाटू श्याम के दर्शन कर आए थे। 19 जुलाई को हरिद्वार जाने के लिए सभी दोस्तों ने टिकट करवा रखे थे। अचानक इस हादसे से मृतक का पूरा परिवार सदमे में हैं। मृतक पंकज समाजसेवा के क्षेत्र में खूब कार्य कर चुके हैं। वे जिला प्रशासन की ओर से जिलास्तर पर सम्मानित भी हो चुके हैं।

Hindi News / Pali / दवाई की जगह पिया कीटनाशक, व्यापारी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो