scriptनोएडा: घरों और पीजी में घुसकर चोरी करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 44 मोबाइल सहित 1 ऑटो बरामद | Noida Police arrested 3 accused who broke into houses and PG and committed theft | Patrika News
नोएडा

नोएडा: घरों और पीजी में घुसकर चोरी करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 44 मोबाइल सहित 1 ऑटो बरामद

नोएडा पुलिस ने घरों और पीजी में चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों बड़े ही शातिर तरीके से घरों में घुसते करते थे और मोबाइल सहित दूसरे इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर भाग जाते थे।

नोएडाJun 28, 2024 / 06:10 pm

Anand Shukla

Noida Police arrested 3 accused who broke into houses and PG and committed theft
नोएडा पुलिस ने घरों और पीजी में चोरी करने वाले एक गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी के 44 मोबाइल, 4 लैपटॉप, 3 एटीएम कार्ड और एक ऑटो भी बरामद हुआ है। पकड़े गए तीनों आरोपी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। आरोपी अब तक 200 से ज्यादा लैपटॉप और 400 से ज्यादा मोबाइल चोरी कर पश्चिम बंगाल ले जाकर बेच चुके हैं।
पुलिस ने बताया कि 26 और 27 जून को दो पीड़ितों ने सेक्टर-126 थाने में मोबाइल चोरी की शिकायत दी थी। पुलिस ने जांच के दौरान कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जांच के दौरान पुस्ता रोड बख्तावरपुर गांव के सामने से ऑटो सवार सिद्ध गोपाल, तपन मांझी और सपन मांझी को गिरफ्तार किया गया। ये तीनों आरोपी लैपटॉप, मोबाइल को बेचने के उद्देश्य से जा रहे थे।

पुलिस गैंग के नेटवर्क का लगा रही है पता

पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपी ने बताया कि पहले घरों और पीजी की रेकी करते थे। इसके बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि चोरी के सामानों को पश्चिम बंगाल में ले जाकर ऊंचे दामों पर बेच देते थे। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है और उनके नेटवर्क का पता लगा रही है।

Hindi News/ Noida / नोएडा: घरों और पीजी में घुसकर चोरी करने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 44 मोबाइल सहित 1 ऑटो बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो