scriptआधी रात में महंगी गाड़ी से आई और गमला उठाकर हो गई फुर्र.. कैमरे में कैद हुई महिला की हरकत | Women steal flower pot from noida sector 18 video went viral on social media | Patrika News
नोएडा

आधी रात में महंगी गाड़ी से आई और गमला उठाकर हो गई फुर्र.. कैमरे में कैद हुई महिला की हरकत

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला गाड़ी से आती है और गमला चोरी करके फुर्र हो जाती है। वीडियो नोएडा सेक्टर-18 का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

नोएडाOct 28, 2024 / 02:21 pm

Swati Tiwari

Noida News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला महंगे एसयूवी कार से आती है और गमला गाड़ी में रखकर फुर्र हो जाती है। महिला काफी देर तक गमले के पास खड़ी रहती है। जैसे ही लोगों का ध्यान उससे हटता है वह गमला उठाकर गाड़ी में रख देती है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। वीडियो नोएडा सेक्टर-18 का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

ये वीडियो 25 अक्टूबर का बताया जा रहा है। देर रात को एक महिला महंगी गाड़ी से आती है और पौधे लगाने वाले गमले के पास काफी देर तक खड़ी रहती है। काफी देर वहां खड़े रहने के बाद वह गाड़ी में बैठे अपने दोस्त की तरफ इशारा करती है। लोगों की नजर से बचते हुए महिला गमला उठाकर गाड़ी में रख देती है। 

महिला तक पहुंचने का प्रयास कर रही पुलिस 

जब महिला कार में बैठने जा रही होती है तो कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ जाती है और वह महिला से इस बारे में बात करने लगते हैं। लोग उसे गमला चोरी करने से रोकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस जगह से गमला चोरी हुई है, वहां से पहले भी गमले चोरी हो चुके हैं। वीडियो मे कार पर दिख रहे नंबर के आधार पर पुलिस महिला तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

Hindi News / Noida / आधी रात में महंगी गाड़ी से आई और गमला उठाकर हो गई फुर्र.. कैमरे में कैद हुई महिला की हरकत

ट्रेंडिंग वीडियो