scriptPhase7 Voting: वोटिंग के बीच बंगाल में EVM लूटकर तालाब में फेंकी, बमबाजी, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प | EVM looted, bomb blasts, clashes BJP TMC in Bengal elections seventh phase voting | Patrika News
राष्ट्रीय

Phase7 Voting: वोटिंग के बीच बंगाल में EVM लूटकर तालाब में फेंकी, बमबाजी, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प

Phase7 Voting: पश्चिम बंगाल में BJPऔर TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। EVM, सरकारी कागजात और 2VVPAT मशीनों को लूटकर स्थानीय भीड़ ने तालाब में फेंक दिया।

नई दिल्लीJun 01, 2024 / 11:15 am

Akash Sharma

EVM bengal

तालाब में पड़े EVM और सरकारी कागज

Voting Phase 7: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के जयनगर इलाके में BJPऔर TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। जानकारी के मुताबिक दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर जमकर डंडे बरसाए हैं। पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन कार्यालय ने वोटिंग के बीच ईवीएम की लूट की जानकारी दी है।

EVM लूट कर तालाब में फेंकी

मुख्य निर्वाचन कार्यालय ने ट्वीट किया कि आज सुबह 6.40 बजे 19-जयनगर (SC) पीसी के 129-कुलटाली एसी में बेनीमाधवपुर एफपी स्कूल के पास सेक्टर अधिकारी के रिजर्व EVM और कागजात स्थानीय भीड़ द्वारा लूट लिए गए हैं और 1 सीयू, 1 बीयू , 2VVPAT मशीनों को तालाब के अंदर फेंक दिया गया। सेक्टर पदाधिकारी की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और जरूरी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। सेक्टर के अंतर्गत सभी छह बूथों पर मतदान प्रक्रिया निर्बाध रूप से चल रही है और सेक्टर पदाधिकारी को कागजात उपलब्ध करा दिये गये हैं।

पश्चिम बंगाल के परगना में बमबारी

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बमबारी की हुई है। ये घटना ऐसे समय पर सामने आई है, जब राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं। शहर के भांगर इलाके में बमबारी हुई है। यहां सुबह से ही 7वें चरण की वोटिंग हो रही है।

Hindi News/ National News / Phase7 Voting: वोटिंग के बीच बंगाल में EVM लूटकर तालाब में फेंकी, बमबाजी, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प

ट्रेंडिंग वीडियो