scriptBihar Bridge Collapse: ताश की पत्तों की तरह ढह गए तीन पुल,Live Video में देखें कैसे हुआ धराशाई? | Bihar Bridge Collapse: Three bridges collapsed like a pack of cards, see live video to see how they collapsed? | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar Bridge Collapse: ताश की पत्तों की तरह ढह गए तीन पुल,Live Video में देखें कैसे हुआ धराशाई?

Bihar Bridge Collapse: बिहार सरकार के निर्माण कार्य में अनदेखी और भ्रष्टाचार फिर से उजागर हो गया है। अररिया के बाद अब सीवान और सीवान के बाद अब मोतिहारी में भी पुल गिर गया है।

सिवानJun 23, 2024 / 12:18 pm

Anand Mani Tripathi

Bihar Bridge Collapse: बिहार के घटिया निर्माण और अनदेखी के कारण एक के बाद एक पुल गिरने की घटना सामने आ रही है। 18 जून को अररिया में पुल गिरा था तो 22 जून को सिवान में पुल धराशाई हो गया है। अब मोतिहारी से खबर आ रही है कि यहां एक निर्माणाधीन पुल ध्वस्त हो गया है। करीब एक ही सप्ताह में तीन पुल गिरने की घटना सामने आ चुकी है। करीब डेढ़ करोड़ की लागत से बन रहा यह पुल शनिवार रात को ढलाई करने के बाद गिर गया। मोतिहारी के घोड़ासहन प्रखंड के अमवा से चैनपुर स्टेशन जाने वाली सड़क में यह पुल बनाया जा रहा था। इसका निर्माण धीरेंद्र कंस्ट्रक्शन प्रा. लिमिटेड श्रीकृष्णनगर कर रहा था।
शनिवार को सीवान में गिरा था पुल
शनिवार को सीवान में एक पुल भरभरा कर गिर गया था। बहुत तेज आवाज के साथ गंडक नहर में गिरे इस पुल से इलाके में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही कि जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय पुल पर कोई नहीं था। पुल गिरने के कारण आवागमन प्रभावित हो गया है। गंडक नहर पर बना यह पुल महाराजगंज प्रखंड के पटेढी बाजार और दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ पंचायत को जोड़ता था। अब इसके टूट जाने से हजारों लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पुल गिरते समय किसी ने वीडिया बना लिया था। इस समय यह बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि यह पुल करीब 25 साल पुराना था। इसमें दरारें देखी गई थी।
यह भी पढ़ें : बिहार के अररिया में उद्घाटन से पहले ताश के पत्तों की तरह गिरा 12 करोड़ का पुल, देखें Full वीडियो

Hindi News/ National News / Bihar Bridge Collapse: ताश की पत्तों की तरह ढह गए तीन पुल,Live Video में देखें कैसे हुआ धराशाई?

ट्रेंडिंग वीडियो