scriptJio, Airtel के बाद अब Vodafone Idea पर बातचीत होगी महंगी, 4 चुलाई से Vi भी बढ़ा रहा 24 फीसदी फीस, यहां देखें सभी प्लान | Patrika News
राष्ट्रीय

Jio, Airtel के बाद अब Vodafone Idea पर बातचीत होगी महंगी, 4 चुलाई से Vi भी बढ़ा रहा 24 फीसदी फीस, यहां देखें सभी प्लान

वोडाफोन आइडिया ने कहा है कि ने अपने उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सुविधाओं से भरपूर प्लान की एक बेहतरीन श्रृंखला तैयार की है। इस स्तर के प्लान में बदलाव नाममात्र के हैं।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 09:15 am

Anand Mani Tripathi

रिलायंस की जियो और भारती एयरटेल तीन जुलाई से मोबाइल सेवा शुल्क बढ़ाने जा रहा है। इसके साथ ही अब वोडाफोन आईडिया ने भी 4 जुलाई से अपना शुल्क बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। घाटे में चल रही दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने शुल्क में 11 से 24 फीसदी फीस की बढ़ोतरी का फैसला किया है।
वोडाफोन आइडिया ने कहा है कि ने अपने उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सुविधाओं से भरपूर प्लान की एक बेहतरीन श्रृंखला तैयार की है। इस स्तर के प्लान में बदलाव नाममात्र के हैं। वोडाफोन आइडिया 5जी सेवाएं शुरू करने के लिए अगली कुछ तिमाहियों में महत्वपूर्ण निवेश की योजना बना रही है।

ये हैं प्लान…

वोडाफोन आइडिया ने 28 दिन के लिए 179 रुपए का प्लान अब 199 रुपए, 84 दिन के लिए 719 रुपए का प्लान अब 859 रुपए और 365 दिन के लिए 2,899 रुपए का प्लान अब 3,499 रुपए का कर दिया है। कंपनी ने 24 जीबी डाटा सीमा वाले 365 वैधता वाले प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है। इसकी कीमत उपयोगकर्ताओं के लिए 1,799 रुपये यथावत है।

Hindi News/ National News / Jio, Airtel के बाद अब Vodafone Idea पर बातचीत होगी महंगी, 4 चुलाई से Vi भी बढ़ा रहा 24 फीसदी फीस, यहां देखें सभी प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो