scriptSet fire in shop: कपड़ा दुकान में बदमाशों ने लगाई आग, पुलिस की सुस्ती देख व्यापारियों ने थाने व सडक़ पर किया प्रदर्शन | Set fire in shop: businessmen protest | Patrika News
कोरीया

Set fire in shop: कपड़ा दुकान में बदमाशों ने लगाई आग, पुलिस की सुस्ती देख व्यापारियों ने थाने व सडक़ पर किया प्रदर्शन

Set fire in shop: कपड़ा व्यवसायी द्वारा थाने में की गई है मामले की शिकायत, अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर थाने परिसर में व्यापारी संगठन के पदाधिकारी व सदस्यों ने किया धरना प्रदर्शन

कोरीयाSep 07, 2024 / 08:25 pm

rampravesh vishwakarma

Set fire in shop
सोनहत. Set fire in shop: विकासखंड मुख्यालय सोनहत के दुर्गा मंदिर परिसर मेन रोड स्थित मां वैष्णवी गारमेंट में आगजनी की घटना को लेकर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया गया। व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं और सडक़ पर उतर गए। जांच में सुस्ती बरतने को लेकर व्यापारी संगठन ने सबसे पहले थाना परिसर में धरना दिया। इसके बाद मजार चौक में मुख्य सडक़ को जाम कर प्रदर्शन (Set fire in shop) किया। डीएसपी के आश्वासन के बाद वे माने।
व्यापारियों का कहना है कि पुलिस दुकान में आगजनी के मामले में गंभीर नहीं है। कपड़ा दुकान का ताला तोडक़र असामाजिक तत्वों ने आग लगाई है। लेकिन 24 घंटे के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बीते कुछ सालों में आगजनी की यह तीसरी घटना है और चोरी की घटनाएं भी कई बार हो चुकी हैं। बावजूद पुलिस अब तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है।
Set fire in shop
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दुकान में आगजनी के मामले में थाना प्रभारी की निष्क्रियता एवं रात्रि गश्त नहीं करने से अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। वारदात को लेकर व्यापारियों ने थाना प्रभारी को तत्काल हटाने मांग रखी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए।
यह भी पढ़ें

Sandeep murder case: Video: सर्व आदिवासी समाज ने थाने का किया घेराव, एनएच 4 घंटे से जाम, एसआई सस्पेंड

Set fire in shop: यह है मामला

सोनहत ब्लॉक मुख्यालय में मेन रोड में दुर्गा मंदिर के सामने स्थित राजेश राज गुप्ता की कपड़े की दुकान मां वैष्णवी गारमेंट में 5-6 सितंबर की दरमियानी रात आगजनी (Set fire in shop) हुई। इसमें लाखों रुपए के कपड़े व सामान जल गए।
इस दौरान दुकान का ताला गायब था। मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुकान संचालक ने असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस भी इसी एंगल से जांच कर संदेहियों से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

Elephant killed 4 cattle: दंतैल हाथी ने ग्रामीण का घर तोड़ा, फिर बंधे 4 मवेशियों को मार डाला, 3 घायल

कार्रवाई नहीं होने से व्यापारी आक्रोशित

अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस की कार्य प्रणाली एवं मामले में देरी को लेकर शनिवार को दुकानें बंद रखीं। इसके बाद थाना परिसर में एक घंटे तक धरना (Set fire in shop) दिया।
Set fire in shop
इसके बाद व्यापारी मजार चौक पहुंचे और सडक़ पर चक्काजाम कर धरना दिया। मामले में डीएसपी साहू के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया।

Hindi News/ Koria / Set fire in shop: कपड़ा दुकान में बदमाशों ने लगाई आग, पुलिस की सुस्ती देख व्यापारियों ने थाने व सडक़ पर किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो