scriptMonsoon 2024: उफनती नदी को चुनौती देना पड़ा महंगा, तेज बहाव में ट्रैक्टर समेत 5 लोग डूबे, देखिए मौत का खौफनाक VIDEO | Monsoon 2024: 5 people including tractor drown in swollen river, watch VIDEO | Patrika News
कवर्धा

Monsoon 2024: उफनती नदी को चुनौती देना पड़ा महंगा, तेज बहाव में ट्रैक्टर समेत 5 लोग डूबे, देखिए मौत का खौफनाक VIDEO

Tractor washed away in water: कबीरधाम जिले में पिछले 24 घंटे से मूसलाधार बारिश हो रही है। जिसके कारण नदी नाले उफान पर हैं। ऐसे में लोगों को अपनी जान की परवाह किए बिना नदी नालों को पार करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान दुर्घटनाएं भी हो रहीं हैं। ऐसा ही लापरवाही की तस्वीर कबीरधाम जिले में देखने को मिली है।

कवर्धाJul 24, 2024 / 09:56 am

Khyati Parihar

Monsoon 2024
Monsoon Update Today: कवर्धा के ढोलढोली गांव में आगरनदी पर बनी पुलिया से गिरकर एक ट्रैक्टर डूब गया। वाहन में सवार 4 मजदूरों ने तुरंत नदी में छलांग लगा दी और तैरकर बाहर निकल आए। वहीं ट्रैक्टर के साथ नदी में गिरे ड्राइवर ने भी तैरकर अपनी जान बचाई। ट्रैक्टर में सीमेंट, छड़ और गिट्टी भरा हुआ था, जो पानी में समा गया।
कुकदुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पुटपुटा से सेंदुरखार के लिए प्रधानमंत्री सड़क पर पुटपुटा से आगे ढोलढोली गांव में आगर नदी पर दो दिनों से लगातार बारिश के चलते पुलिया (Monsoon) से एक फीट ऊपर पानी बह रहा है। पुलिया पर अधिक पानी के चलते दोनों तरफ लोग रुके हुए थे। कुकदुर पुलिस ड्राइवर और वाहन मालिक की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bilaspur-news/monsoon-2024-double-alert-of-rain-in-30-districts-of-chhattisgarh-18862392" target="_blank" rel="noopener">Monsoon 2024: मौसम विभाग का डबल Alert! इन 30 जिलों में होगी तूफानी बारिश, गरज-चमक के साथ बरसेंगे बादल

Kawardha Incident: कहां जा रहा था ट्रैक्टर

ये पूरी घटना ढोलढोली नदी की है। भवन निर्माण मटेरियल लेकर ट्रैक्टर कूकदूर से सेंदूरखार गांव की ओर जाने के लिए इस नदी को पार कर रहा था। तेज बारिश के कारण ढोलढोल नदी उफान पर थी।पानी पुल के चार फिट ऊपर से बह रहा था। इस दौरान लोगों ने चालक को नदी पार करने से मना किया लेकिन चालक ने किसी का कहना नहीं माना।
सोमवार शाम कूकदूर से सेंदूरखार सीमेंट छड़ लेकर जा रही ट्रेक्टर ढोलढोली नदी के बाढ़ में बह गया। इस दौरान ट्रैक्टर में 5 लोग सवार थे। सभी कूदकर पानी से बाहर निकल गए। घटना में चालक को चोट आई थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ Kawardha / Monsoon 2024: उफनती नदी को चुनौती देना पड़ा महंगा, तेज बहाव में ट्रैक्टर समेत 5 लोग डूबे, देखिए मौत का खौफनाक VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो